'नवाजुद्दीन ने ये अच्छा नहीं किया...', अभिनेता पर भड़कीं आलिया
'नवाजुद्दीन ने ये अच्छा नहीं किया...', अभिनेता पर भड़कीं आलिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी भले ही अलग हो गए हैं, मगर आलिया फिर भी कई इंटरव्यूज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर बात करती हैं। अब हाल ही में आलिया ने एक बार फिर नवाजुद्दीन पर तंज कसा है। आलिया ने बताया कि नवाजुद्दीन को खुलेआम अपने अफेयर्स को लेकर बात नहीं करनी चाहिए। इतना ही नहीं आलिया का यह भी कहना है कि कई ऐसे सितारें हैं जिनके कई महिलाओं के साथ अफेयर होते हैं, मगर वो इसे छिपाकर रखते हैं। दरअसल, नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी में निजी जिंदगी को लेकर सब बताया था जिसमें उनके रिलेशनशिप के बारे में भी बात थी।

एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया, 'नवाजुद्दीन ने अपने अफेयर्स को लेकर बात करके अच्छा नहीं किया। इससे हमारी बेटी पर भी प्रभाव पड़ सकता है। बेटी शोरा अब बड़ी हो गई हैं और अपने पिता के बारे में ऐसी बातें सुनकर उसके दिमाग पर गलत प्रभाव पड़ेगा। नवाजुद्दीन को थोड़ा जिम्मेदार पिता होना चाहिए।' आलिया ने सुनीता राजवार के बारे में भी बात की जिसके बारे में नवाजुद्दीन ने अपनी बायोग्राफी में बताया था कि वह उनके साथ रिलेशनशिप में रही हैं। आलिया ने बताया कि सुनीता के बारे में ऐसे खुलेआम बताकर इससे उनको नुकसान हो सकता था। हालांकि सुनीता ने बाद में ये स्पष्ट कर दिया था कि उन्होंने नवाजुद्दीन से इसलिए रिश्ता नहीं तोड़ा था क्योंकि वह संघर्ष कर रहे थे। बल्कि इसलिए छोड़ा क्योंकि उनकी चीप मेंटैलिटी थी।

इसके चलते आलिया ने यह भी बताया कि फिलहाल वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुश हैं तथा उनके साथ जिंदगी के इस मोमेंट को एंजॉय कर रही हैं। आलिया बिग बॉस OTT 2 में बतौर प्रतियोगी गई थीं। लेकिन जल्द ही वह बाहर आ गईं। शो से बाहर आने के बाद आलिया ने सलमान खान और शो पर आरोप लगाए कि उन्होंने जबरदस्ती उन्हें टारगेट किया। उन्होंने बोला था कि नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर बात करने से मुझे बार-बार टोका गया जबकि बाकी प्रतियोगी कई बार अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात कर चुके हैं।

'जिसने बीच में ही स्कूल छोड़ दिया वो आई शिक्षा का ज्ञान देने', जानिए आखिर क्यों काजोल पर भड़के लोग?

बेहद खास होगी अनुपम खेर की 538वीं फिल्म, रबीन्द्रनाथ टैगोर का निभाएंगे किरदार

दिल्ली में इस स्टार संग हुई मारपीट, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -