VIDEO! अचानक रील बनाते बनाते सीढ़ियों से गिर गई इस मशहूर एक्टर की पत्नी और फिर जो हुआ...
VIDEO! अचानक रील बनाते बनाते सीढ़ियों से गिर गई इस मशहूर एक्टर की पत्नी और फिर जो हुआ...
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस के चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupamaa) को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। शो में अनुपमा (Anupama) की भूमिका में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) तो अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadiya) के किरदार में गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) दिखाई देते हैं। शो के साथ ही साथ प्रशंसक इनकी निजी जिंदगी के बारे में भी जानने को लेकर खूब उत्साहित रहते हैं। सोशल मीडिया पर इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जिस में गौरव की पत्नी आकांक्षा चमोला खन्ना (Akanksha Chamola Khanna) सीढ़ियों से गिरती नजर आ रही हैं। हालांकि ये एक फनी वीडियो है।

दरअसल सोशल मीडिया पर गौरव खन्ना बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अक्सर अपनी पत्नी आकांक्षा के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहते हैं। ऐसे में अब गौरव ने एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिस में वो आकांक्षा के साथ कुछ सीढ़ियों पर बैठते नजर आ रहे हैं, लेकिन आकांक्षा का फिसल जाती हैं तथा पीछे गिर जाती हैं। फिर वीडियो पर लिखा आता है- डंब वेज टू डाई (मरने के बेवकूफी भरे तरीके)।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब गौरव और आकांक्षा ने ऐसा मजेदार वीडियो साझा किया है, इससे पहले भी वो ऐसा करते रहे हैं। वहीं बात यदि आकांक्षा की करें तो वो भी अभिनेत्री हैं तथा ‘स्वरागिनी’ और 'भूतू' जैसे टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुकी हैं। हालांकि लंबे समय से वो टेलीविज़न से दूर हैं। वहीं गौरव, टेलीविज़न शो अनुपमा में अनुज की भूमिका से सभी का दिल जीत रहे हैं। इस समय अनुपमा काफी दिलचस्प मोड़ पर है तथा प्रशंसक इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि क्या अनुपमा, अमेरिका जाएगी या नहीं।

बीच सड़क पर राखी ने सिर पर फोड़े अंडे, हैरान कर देने वाली है वजह

बंद होने जा रहा है 'नागिन 6', जानिए कब टेलीकास्ट होगा आखिरी एपिसोड?

अब्दू रोजिक को मिली गई अपनी 'लेडीलव', खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -