कार रुकवाकर बदमाशों ने 30 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी
कार रुकवाकर बदमाशों ने 30 लाख रुपयों से भरा बैग उड़ाया, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 आरोपी
Share:

रीवा। जिले में सोमवार को पुलिस ने बड़ी बहदुरी दिखते हुए 6 घंटे के भीतर 30 लाख रुपए लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस वारदात में तीन आरोपी शामिल होने की बात कही है। पुलिस टीम ने तत्परता दिखाते हुए तीनों ही आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक कोतवाली इलाके में रहने वाले बिहारी लाल सोनी शहर के खाना चौराहे स्थित एक दुकान में मुनीम का काम करते थे और उसी दुकान के मालिक ने उन्हें 30 लाख रुपए देकर अपने किसी साथी को पैसे देने के लिए प्रयागराज भेजा जा रहा था। पैसे लेकर वे अपने इनोवा कार से प्रयागराज के लिए जा रहे थे, तभी मनगवा थाना इलाके के गंगेव ओवर ब्रिज के पास बदमाशों ने उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और कार में रखे 30 लाख रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गए।

जिसके बाद फरियादी ने थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई, पुलिस की टीम ने चतुराई  दिखाते हुए सिर्फ 6 घंटे के अंदर आरोपियों को धर दबोचा। तीनों आरोपियों ने मिलकर अंजाम दिया है, जिनके पास से लूट 30 लाख रुपए बरामद भी किए गए है। वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया की  आरोपी अपने पल्सर गाड़ी से आए और गंगेव ओवरब्रिज के पास फरियादी की इनोवा कार को रोक लिया और पैसों से भरे बैग लेकर भाग गए।  जिन्हे पुलिस ने धार दबोचा।

ट्रक चालक ने अचानक लगया ब्रेक, पीछे से जा घुसी मिनी लोडिंग वाहन

बीजेपी नेता ने MBA छात्रा को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -