जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत
जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत
Share:

इंदौर। शहर में रविवार को डेढ़ साल के मासूम की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। तेज रफ़्तार से रिवर्स ले रहे जेसीबी का पहिया मासूम पर चढ़ गया। जिससे  मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।पुलिस मालमे की जांच कर रहे है। 

पुलिस के मुताबिक घटना ओमेक्स सिटी के पास की है। जहा जेसीबी नंबर MP09 GG 2101 के ड्राइवर ने गाड़ी रिवर्स करते समय डेढ़ साल के मासूम यतिन वारेला पर पीछे से गाड़ी चढ़ा दी। यतिन हादसे के समय झोपड़ी के पास ही सड़क पर खेल रहा था। उसके पिता सुनील स्काई सिटी में ही माली का काम करते हैं और मूल रूप से बड़वाह के रहने वाले हैं। उसके परिवार में तीन बेटियों के बाद यतिन इकलौता बेटा था।

सुनील के रिश्तेदार राहुल ने बताया कि यतिन के पिता नजदीक ही गार्डन का काम कर रहे थे। इस दौरान यतिन वहीं खेल रहा था। जेसीबी के ड्राइवर को यतिन के पिता ने दो बार टोका भी था। जब जेसीबी का ड्राइवर उसे रिवर्स ला रहा था तो सुनील ने उसे चिल्लाकर बच्चे के पीछे होने की आवाज भी लगाई थी। लेकिन उसने इस तरफ ध्यान ही नही दिया। जिस्सके चलते यह हादसा हो गए।  इसके बाद में लसूड़िया पुलिस ने जेसीबी को जब्त किया और थाने ले गई। रहवािसयों के मुताबिक हादसे के दौरान बच्चे के शरीर पोटली में बांधकर एमवाय पोस्मॉर्टम के लिए भेजा गया।

पत्नी के मायके जाने पर पति ने जहर खा कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ब्लैकमेलर महिला ने अपने पति पर लगया अननैचुरल सेक्स का आरोप

टैक्टर टैंकर ने 5 साल की मौसम को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -