बीजेपी नेता ने MBA छात्रा को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत
बीजेपी नेता ने MBA छात्रा को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत
Share:

जबलपुर। शहर में एक बीजेपी नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने एक युवती को गोली मार दी युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका का पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में  इलाज चल रहा था। इसी के दौरान आज युवती ने दम तोड़ दिया है। मृतका देविका के मल्टी ऑर्गन फेल हो जाने वह जीवन की लड़ाई हार गई। वहीं रीढ़ की हड्डी में फंसी हुई गोली को डॉक्टर निकाल नहीं पाए थे, डॉक्टरों ने युवती को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन देविका को बचाया नहीं जा सक। पुलिस ने युवती के शव के पंचनामा कर पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता प्रियांश विश्वकर्मा ने बीते 16 जून को मृतका देविका ठाकुर को गोली मारी थी। जिसके बाद से उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। इससे पहले घायल अवस्था में युवती का एक बयान भी सामने आया था, जिसमे उसने कहा था कि प्रियांश ने ही उसे गोली मारी है। इधर वारदात के बाद प्रियांश फरार हो गया था, जिसकी घटना के तीन दिन बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की थी। आरोपी बीजेपी नेता ने युवती को अपने ऑफिस में ही गोली मारी थी और राइफल और CCTV फुटेज लेकर फरार हो गया था। मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतका देविका ठाकुर और आरोपी  प्रियांश विश्वकर्मा के बीच में लंबे समय से दोस्ती थी। फिलहाल, देविका एमबीए की पढ़ाई कर रही थी, जो जबलपुर के राइट स्थित मकान में रहती थी। दोनों की दोस्ती के बारे में देविका के घर में भी पता था। बता दें कि प्रियांश रेत और जमीन की प्लाटिंग का काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिजली मंत्री के सिर पर लगाते ही जल पड़ा बल्ब! जानिए क्या है मांझरा?

शादीशुदा महिला से रेप के बाद हत्या परिजनो ने लगाया आरोप, जांच पुलिस में उलझी पुलिस

जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -