सलमान खान संग तस्वीर शेयर कर एल्विश यादव ने लिखा- 'तुम भी बदल गए...', कैप्शन देख हैरान हुए फैंस
सलमान खान संग तस्वीर शेयर कर एल्विश यादव ने लिखा- 'तुम भी बदल गए...', कैप्शन देख हैरान हुए फैंस
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विनर एवं यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। एल्विश का नाम नोएडा में चल रहे सांपों के जहर की तस्करी मामले में आने के बाद वो मुश्किलों में फंसे हुए हैं। इस मामले में नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर से पूछताछ भी की थी। अब एल्विश ने अभिनेता सलमान खान के साथ फोटो साझा की है। ध्यान देने वाली बात उनकी पोस्ट का कैप्शन है।

एल्विश यादव को बीते सप्ताह आए बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार एपिसोड में देखा गया था। यहां वो भोजपुरी अभिनेत्री मनीष रानी के साथ पहुंचे थे। दोनों ने अपने नए गाने 'बोलेरो' के म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करने गए थे। दोनों ने डांस किया और होस्ट सलमान खान के साथ जमकर मस्ती भी की थी। अब इसी एपिसोड के चलते सलमान संग ली गई फोटो को एल्विश ने शेयर किया है। तस्वीर में एल्विश यादव और सलमान खान के साथ स्माइल करते हुए खड़े पोज कर रहे हैं। हालांकि इस फोटो के साथ लिखा एल्विश का मैसेज काफी अजीब है। 

एल्विश ने कैप्शन में लिखा, 'वक्त अजीब चीज है इसके साथ ढल गए। तुम भी बहुत करीब थे अब बहुत बदल गए।' एल्विश अपने इस कैप्शन से किस तरफ इशारा कर रहे हैं, इसे समझ पाना काफी मुश्किल है। इस तस्वीर को यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। पोस्ट के कमेंट सेक्शन में सलमान खान और एल्विश यादव दोनों के फॉलोअर्स आ गए हैं। सलमान के प्रशंसकों का कहना है कि सुपरस्टार के सामने कोई कुछ नहीं है। वहीं एल्विश के प्रशंसक भी उनके लिए ऐसा ही कुछ कह रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि एल्विश ने सलमान को अपने यूट्यूब वीडियोज में बहुत बातें सुनाई हैं। अब वो ये सब कर रहे हैं।

'पंजाब में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भगवंत मान अपने बॉस केजरीवाल का ड्राइवर बनने में व्यस्त..', AAP पर सुखबीर बादल का हमला

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में जबरदस्त लुक में नजर आए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बना बॉस मीटर का विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -