बिग बॉस की इस हसीना ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल
बिग बॉस की इस हसीना ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) में अपने खेल से दर्शकों को इंप्रेस कर चुकी मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया (Pavita Punia) ने ऐसा फोटोशूट करवा लिया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पवित्रा ने हाथ में बिल्ली पकड़कर कैमरे के सामने इतना ग्लैमरस एवं हॉट पोज दिया है कि फोटो देखकर आपका भी मुंह खुला का खुला रह जाएगा। विशेष बात है कि पवित्रा ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शानदार कैप्शन के साथ साझा की है जो अब ख़बरों में है। वहीं लोगों का ध्यान पवित्रा के चेहरे से अधिक प्यारी सी कैट पर जा रहा है। 

वही इस नई तस्वीर में पवित्रा (Pavita Punia) ने बिल्ली को हाथ में पकड़कर ऐसी तस्वीर खिंचवाई है कि उनकी ये फोटो ख़बरों में है। तस्वीर में पवित्रा एक हाथ से बिल्ली को पकड़े हुए हैं तो वहीं उनका दूसरा हाथ काउच पर है। इस फोटो में पवित्रा ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें वो बहुत हॉट लग रही हैं। अपने लुक को पूरा करने के लिए पवित्रा ने सिर पर गुलाब के नकली फूलों का एक ताज पहना है जो उनके लुक और भी अधिक आकर्षक बना रहा है।

पवित्रा ने इस फोटोशूट की फोटो एवं वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया है। पवित्रा ने कैप्शन में लिखा- 'स्ट्रगल रियल है एवं फोटो माइंड ब्लोइंग है।' इस तस्वीर के साथ पवित्रा एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वो बघीरा नाम की बिल्ली के साथ पोज देने में कितनी मुश्किल हो रही है वो दिखाई दे रहा है। पवित्रा की इस तस्वीर को उनके प्रशंसक काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ प्रशंसक कमेंट सेक्शन में हॉट लिख रहे तो कुछ क्यूटी।

टीवी की इस संस्कारी बहू ने अपने खूबसूरत अंदाज से लूटा फैंस का दिल

नशे में बेकाबू होकर करण को लगातार पप्पियाँ देती रहीं तेजस्वी!, लोग बोले- 'बेडरूम में जाओ'

रणवीर की वजह से चर्चाओं में आई आसिम की अर्धनग्न फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -