शादी के बाद बदल रहा इस अदाकारा का अवतार, तस्वीरें देख चौंके लोग
शादी के बाद बदल रहा इस अदाकारा का अवतार, तस्वीरें देख चौंके लोग
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) शादी के बाद हद से अधिक बोल्ड हो गई हैं। इस बात का सबूत करिश्मा का इंस्टाग्राम है। सोशल मीडिया पर करिश्मा कभी हस्बैंड संग खुलेआम रोमांटिक होते हुए तस्वीर साझा कर रही हैं तो कभी ब्रालेस होकर ऐसी-ऐसी तस्वीरें खिंचवा रही हैं कि फोटोज सारी लाइमलाइट खींच रही हैं। हाल ही में करिश्मा ने रिवीलिंग ऑउटफिट में ब्रालेस होकर इतनी ऊंचाई पर बैठ गईं कि उनका बोल्ड लुक देख हर कोई हैरान रह गया। करिश्मा के इस बोल्ड लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं। 

वही नई तस्वीरों में करिश्मा तन्ना व्हाइट कलर का शॉर्ट ऑउटफिट पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। खास बात है कि हर तस्वीर में करिश्मा ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि देखकर आप भी कहेंगे कि शादी के बाद इनके सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है।

वही इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना ब्रालेस दिखाई दी। विशेष बात है कि करिश्मा ने जो ड्रेस पहनी हुई है उसका गला इतना अधिक डीप है कि डीपनेक पर लोगों की नजरें अटक रही हैं। लुक की बात करें तो करिश्मा सटल मेकअप के साथ बालों को खुले किए हुए नजर आई। इसके साथ ही ब्लैक कलर के गॉगल्स भी लगाए। बता दे कि करिश्मा तन्ना ने इसी वर्ष 5 फरवरी को वरुण बंगेरा संग सात फेरे लिए। अपने स्पेशल दिन पर करिश्मा गुलाबी कलर का लहंगा पहने नजर आई। जिसके साथ मैचिंग ज्वेलरी पहनी। वहीं वरुण बंगेरा ने वाइट कलर की शेरवानी के साथ पगड़ी लगाई हुई थी। इन दोनों की शादी की कई फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। वहीं प्रशंसकों को करिश्मा का मेहंदी से लेकर हल्दी तक का हर लुक लोगों को जमकर पसंद आया।

टीवी की इस संस्कारी बहू ने अपने खूबसूरत अंदाज से लूटा फैंस का दिल

नशे में बेकाबू होकर करण को लगातार पप्पियाँ देती रहीं तेजस्वी!, लोग बोले- 'बेडरूम में जाओ'

रणवीर की वजह से चर्चाओं में आई आसिम की अर्धनग्न फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -