OTT के बाद अब बिग बॉस 17 में जाएंगे फुकरा इंसान! इस तस्वीर ने बढ़ाया फैंस का उत्साह
OTT के बाद अब बिग बॉस 17 में जाएंगे फुकरा इंसान! इस तस्वीर ने बढ़ाया फैंस का उत्साह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 समाप्त होते ही अब बिग बॉस 17 को लेकर चर्चा जोरों पर शुरू हो चुकी है। OTT 2 का खिताब यूट्यूब एल्विश यादव ने जीता है। ऐसे में अब सलमान खान और निर्माता बिग बॉस 17 की तैयारियों में जुट गए हैं। इसके लिए जहां कई नामों को कंफर्म बताया जा रहा है, तो कई पर चर्चा हो रही है। ऐसे में अब एक ऐसा नाम सामने आया है, जिसे जानकर आपको अधिक हैरानी नहीं होगी क्योंकि OTT 2 में उसने फाइनलिस्ट को कड़ी टक्कर दी है। 

दरअसल, बिग बॉस OTT 2 के फुकरा इंसान यानी अभिषेक मल्हान हाल ही में शो समाप्त होने के 70 दिन पश्चात् अपने घर पहुंचे। ऐसे में घर में हर कोई उनके आने से काफी खुश है, मगर सबसे अधिक खुश अभिषेक का भाई निश्चय मल्हान है। निश्चय ने सोशल मीडिया पर एक फोटो साझा की सभी को हैरानी में डाल दिया है। इस तस्वीर में दोनों भाई एक-दूसरे को प्यार से गले लगाए दिखाई दे रहे हैं।  

बिग बॉस OTT रियलिटी शो के सीजन के फर्स्ट रनर अभिषेक मल्हान के भाई निश्चय ने ट्विटर पर जो फोटो साझा की है, उसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कहता है कि बिग बॉस 17 में जाउंगा।' बस फिर क्या था हर कोई अब ट्विटर पर इस इस बात को लेकर कमेंट करता दिखाई दे रही है। कई फुकरा के जाने से बहुत खुश हैं तो कई उन्हें दुबारा बिग बॉस हाउस में देखना नहीं चाहते हैं। इस पर निश्चय ने भी कई लोगों को जवाब दिया है कि नहीं हम उसे नहीं जाने देंगे। बता दें कि कलर्स पर हमेशा से बिग बॉस सितंबर-अक्टूबर के बीच शुरू होता है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 17' 24 दिनों के बाद यानी 15 सितंबर के आस-पास टेलीविज़न पर लौट सकता है। ऐसे में एक बार फिर से दर्शक प्रतियोगी के बीच दंगल देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि इसे लेकर निर्माताओं ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

घमंड ने बर्बाद किया इस मशहूर एक्टर का करियर, खुद बयां किया दर्द

इस मिस्ट्री गर्ल को डेट कर रही है उर्फी जावेद! तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

शुरू होने जा रही है 'श्रीमद् रामायण', रिलीज हुआ टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -