मुंबई-भोपाल के बाद पटना में चड्डी-बनियान गैंग ने मचाया आतंक, दुकान से उड़े 2 लाख रुपये
मुंबई-भोपाल के बाद पटना में चड्डी-बनियान गैंग ने मचाया आतंक, दुकान से उड़े 2 लाख रुपये
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से चड्डी बनियान गैंग एक्टिव हो गया है। इस गिरोह के लोग चड्डी बनियान पहन कर दुकानों में चोरी करते हैं। ताजा घटना चांदनी बाजार की है जहां इस गैंग ने एक दुकान में चोरी की तथा मौके से फरार हो गया। कोतवाली थाना क्षेत्र के चांदनी बाजार में चड्डी बनियान गिरोह ने देर रात एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में घुसकर काउंटर से 2 लाख रुपये की चोरी की है। हालांकि चोरी की ये पूरी घटना दुकान में लगे CCTV में कैद हो गई।

आपको बता दें कि पिछले वर्ष भी पटना के राजा बाजार में एक कपड़े की दुकान में चड्डी बनियान गिरोह ने दुकान के कैश काउंटर से लाखों रुपये उड़ा लिए थे। उस समय चड्डी बनियान गैंग के सदस्य वेंटिलेटर के मार्ग दुकान में घुसे थे। इस मेगा मार्ट में गैंग के लोगों ने न केवल कैश की चोरी की थी बल्कि उन्हें जो कपड़े अच्छे लगे थे उसे भी चुरा लिया था। इसको लेकर चुन्नीलाल मेगा मार्ट के प्रबंधक सुभाष अग्रवाल ने एयरपोर्ट थाने में चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

हालांकि, बहुत वक़्त से इस गिरोह ने पटना में चोरी की वारदातों  को अंजाम देना छोड़ दिया था। अब एक बार फिर इस गिरोह के सक्रिय होने से पटना पुलिस की परेशान बढ़ने लगी है। आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई एवं भोपाल में भी चड्डी-बनियान गैंग का आतंक सामने आ चुका है। मुंबई पुलिस ने ऐसे 3 चोरों को पकड़ा था जो बंद घरों में चड्डी बनियान पहनकर चोरी किया करते थे।

'इस्तेमाल के बाद जगदीश शेट्टार को बाहर कर देगी कांग्रेस': CM बोम्मई

नौकरियों में 100 प्रतिशत आरक्षण की मांग के साथ सड़कों पर उतरे युवा, किया राज्यव्यापी बंद का ऐलान

कूनो से निकलकर बाघों के इलाके में जा पहुंचा चीता और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -