छात्राओं से अश्लील तस्वीरें मांगता था प्रोफेसर, अब दी ये सफाई
छात्राओं से अश्लील तस्वीरें मांगता था प्रोफेसर, अब दी ये सफाई
Share:

पटना: कॉलेज की छात्राओं के साथ अश्लील चैट एवं आपत्तिजनक तस्वीरें भेजने के इल्जाम में दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार ने मंगलवार को सफाई दी। उन्होंने पत्रकारों के सामने स्वयं को निर्दोष बताते हुए सभी इल्जामों को खारिज कर दिया। ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी में पदस्थापित हिंदी विभाग के सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार ने कहा कि वे यूनिवर्सिटी के कुछ लोगों के षड्यंत्र का शिकार हो रहे हैं। हालांकि उन्होंने षड्यंत्र करनेवाले लोगों का नाम तत्काल नहीं बताया, मगर वक़्त आने पर सभी का नाम बताने की घोषणा कर दी।

अखिलेश कुमार ने बताया उन्होंने किसी छात्रा के साथ न तो गाली-गलौज की है तथा ना ही किसी छात्रा के साथ अश्लील चैट की। उन्होंने कहा की कभी किसी छात्रा को रात में अपने घर नहीं बुलाया है। लड़कियों द्वारा उनकी अश्लील फोटो भेजे जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि तस्वीर को एडिट किया गया है। अखिलेश कुमार ने दावा किया की चेहरा उनका है जबकि बाकी शरीर किसी और का है जिससे लग रहा है कि उन्हें बदनाम करने का षड्यंत्र रचा गया है।

उन्हें बदनाम कर छात्र-छात्राओं को भला क्या फायदा होगा जब उनसे ये प्रश्न पूछा गया तो अखिलेश कुमार ने कहा, 'बच्चों को कई प्रकार के प्रलोभन देकर विश्विद्यालय के ही लोग ऐसा करवा रहे हैं। आनेवाले वक़्त में बच्चे भी समझ जाएंगे कि उन्होंने अपने अध्यापक के साथ गलत किया है।' अखिलेश कुमार ने कहा कि वे एक अच्छे अध्यापक हैं। पढ़ाने के तौर-तरीके एवं कुशल व्यवहार की वजह से छात्रों के बीच उनकी बढ़ती लोकप्रियता से कुछ लोग खासे नाराज हैं। वैसे ही लोग उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। उन्होंने अपने हिंदी विभाग के विभागाध्यक्ष पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की उनसे उनके विभागाध्यक्ष व्यक्तिगत काम करवाते थे। बीच में उन्होंने उनका निजी काम करना छोड़ दिया, जिससे वो नाराज हैं। हालांकि षड्यंत्र के पीछे उन्होंने किसी का नाम स्पष्ट नहीं बताया किन्तु उन्होंने कहा, सारे आरोपों पर विश्वविद्यालय को जबाब देने के लिए तैयार हैं। 

आयकर विभाग के छापे में 24 करोड़ नकद और 20 करोड़ का सोना जब्त, 1000 करोड़ का काला धन

7 अगस्त तक जमकर भीगेगी दिल्ली, केरल के 10 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

अंडर-20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत की 4x400 मीटर रिले टीम ने बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -