मध्य प्रदेश के सीएम के बाद मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
मध्य प्रदेश के सीएम के बाद मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद अब उनके मंत्री तुलसी सिलावट और उनकी पत्नी भी कोरोना का शिकार हो गए है. दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. हालांकि दोनों में कोरोना का कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने सीएम के दिशा-निर्देशों पर अपना कोरोना टेस्ट करवाया. उन्होंने ट्वीट करके इसके बारे में सूचना दी है.

मंत्री तुलसी सिलावट ने अपने ट्वीट में बोला, "सीएम के दिशा-निर्देशों पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया. मुझे कोरोना का कोई भी लक्षण फील नहीं हो रहा था. मैं और मेरी पत्नी कोरोना संक्रमित हैं. मुझे भरोसा है कि आपकी शुभकामनाओं के साथ, हम कोरोना को मात देंगे और फिर उसी निश्चय के साथ मैदान पर लौटेंगे. मैं अपने सभी दोस्तों से अनुरोध करता हूं कि वे कोरोना संक्रमण की जांच करवाएं. "

आपको बता दें कि शनिवार के दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायू हॉस्पिटल में अपना कोरोना का उपचार करवा रहे हैं. इसके अलावा वो अपने सरकारी कामों को भी निपटा रहे हैं और वीडियो कांफ्रेंसिंगके माध्यम से अफसरों और मंत्रियों के साथ भी बैठक कर रहे हैं. मंगलवार को सीएम ने मंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग में बताया कि वो हॉस्पिटल में अपने कपड़े भी खुद ही धो रहे हैं. सीएम ने बोला कि इससे मुझे लाभ हो रहा है. फिजियोथेरेपी सेशन के बाद मैं मुट्ठी नहीं बंद कर पहा रहा था, क्योंकि हाल ही में मेरा ऑपरेशन हुआ था, लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक हो गया है.  

उत्तर प्रदेश: हर शहर में होगा अस्थाई जेल का निर्माण, होगी ये सुविधाएं

अगस्त को होने वाले भूमि पूजन में शामिल होंगे कई उद्योगपति व महंत

एमएलसी पद पर मनोनीत हुए पंडुला रवींद्र बाबू और जकिया खानम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -