एमएलसी पद पर मनोनीत हुए पंडुला रवींद्र बाबू और जकिया खानम
एमएलसी पद पर मनोनीत हुए पंडुला रवींद्र बाबू और जकिया खानम
Share:

अमरावती : आंध्र प्रदेश में राज्यपाल ने रिक्त दो एमएलसी पदों के लिए मंजूरी दी है. जी दरअसल सरकार की सिफारिश के बाद राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने पंडुला रवींद्र बाबू और जकिया खानम को एमएलसी पद पर मनोनीत कर दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक सरकार ने बीते मंगलवार को संबंधित आदेश जारी कर दिया है. वहीं मिली जानकारी के तहत एमएलसी पद पर मनोनीत किये जाने पर पंडुला रवींद्र बाबू ने बात की.

उन्होंने कहा, "साल 2011 में वाईएसआरसीपी को स्थापित किये जाने के बाद से सीएम जगन मेरे चाहते नेता हैं. मैं वाईएस जगन का प्रशंसक हूं. साल 2014 में वाईएसआरसीपी के टिकट पर चुनाव लड़ने की कोशिश की. मगर सफलता नहीं मिली. पहली बार मुख्यमंत्री वाईएस जगन के साथ मिलकर काम करने का सौभाग्य मिला है. मेरे अनुभव का इस्तेमाल करते हुए पार्टी के विकास के लिए कार्य करूंगा. आज एक बार फिर स्पष्ट हुआ है कि वाईएसआरसीपी दलित, कमजोर और अल्पसंख्यकों की पार्टी हैं."

वहीं इस बारे में बात करते हुए जकिया खान ने कहा, 'प्रदेश के पूरे अल्पसंख्यकों की ओर से मैं मुख्यमंत्री वाईएस जगन के प्रति आभार व्यक्त करती हूं. साथ ही मनोनीत पदों पर एमएलसी पर भर्ती किये जाने पर राज्यपाल के प्रति धन्यवाद प्रकट करती हूं. प्रदेश के विकास और लोगों के कल्याण के लिए काम करने वाले मुख्यमंत्री वाईएस जगन के नेतृत्व में कार्य करना मेरे लिए प्रसन्नता की बात है. लोगों की सेवा करते हुए पार्टी के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाऊंगी.' जी दरअसल उन्हें एमएलसी पद पर मनोनीत किये जाने पर उन्होंने यह प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

बॉयोटेक क्षेत्र में प्रमुख आइकॉन डॉक्टर बी एस बजाज का हुआ निधन

तेलगु एक्टर रावी कोंडल राव का हुआ निधन

इस राज्य ने 31 जुलाई तक बढ़ाया लॉकडाउन, लेकिन बकरीद पर रहेगी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -