पहली बेटी की हत्या कर दूसरी बेटी पर भेजा भूत, बाप-भाई ने कर डाली तांत्रिक की हत्या
पहली बेटी की हत्या कर दूसरी बेटी पर भेजा भूत, बाप-भाई ने कर डाली तांत्रिक की हत्या
Share:

रोहतास: बिहार के रोहतास जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ अंधविश्वास में एक दलित शख्स का क़त्ल कर दिया गया। उसके दूर के संबंधियों ने धारदार हथियार गड़ासा से उसका गला तथा सिर काट दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामले में दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना संझौली थाना इलाके के सुसरहि गांव की है।

मृतक की पहचान 40 वर्षीय संजय डोम के तौर पर हुई है। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दिया है। मृतक के डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी हुई है। प्राप्त खबर के अनुसार, मृतक के दूर की रिश्तेदारी में एक लड़की पर भूत सवार होने की बात बताई जा रही थी। उसकी शादी नहीं हुई है। संजय डोम उस लड़की पर सवार भूत उतारने के लिए उसके घर गया था। इसी के चलते लड़की के पिता एवं भाई ने गड़ासा से संजय पर हमला कर दिया।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, संजय  डोम उनके घर पहुंच गया था। लड़की को बैठा कर भूत उतारने की प्रक्रिया कर रहा था। इसी बीच इसका पिता छोटन डोमन एवं भाई कृष्णा डोम पहुंच गया। संजय को देखकर दोनों गुस्से में आ गया हंगामा करने लगे। छोटन दोनों के हाथ में धारदार हथियार गड़ासा था। उसी से उसने संजय के सिर एवं गर्दन पर हमला कर दिया। गर्दन बुरी तरीके से कट गया तथा मौके पर ही संजय ने दम तोड़ दिया। खबर प्राप्त होने पर संझौली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। थाना अध्यक्ष गणेश यादव स्वयं पहुंचे। तत्काल डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल से पुलिस ने हत्या एवं तंत्र मंत्र के कई साक्ष्य जब्त किए हैं।

पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि संजय डोम ने अपनी तंत्र विद्या से पहले ही एक लड़की को मार डाला था। फिर उसका भूत परिवार की दूसरी बेटी पर भेज दिया। वह उनके परिवार को भूत से परेशान करवा रहा था। गुस्से में उसे काट दिया। इस मामले में रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने कहा कि क़त्ल की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अपराधी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उसे पूछताछ कर अधिक जानकारी जुटा रही है। SHO को कांड के वाहन छानबीन का आदेश दिया गया है

विपक्षी एकता को लगा झटका ! सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, खड़गे ने दिया था निमंत्रण

कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी ने फिर उगला जहर, आतंकी यासीन मलिक की तारीफ में भी गढ़े कसीदे

ग्वालियर में गोडसे जयंती मनाने पर मचा बवाल, पुलिस ने रोका कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -