कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी ने फिर उगला जहर, आतंकी यासीन मलिक की तारीफ में भी गढ़े कसीदे
कश्मीर मुद्दे पर अफरीदी ने फिर उगला जहर, आतंकी यासीन मलिक की तारीफ में भी गढ़े कसीदे
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर कश्मीर मुद्दे पर जहर उगला है. अफरीदी ने कश्मीर की तुलना फिलिस्तीन से करते हुए कहा है कि, देख लो इजराइल ने फिलिस्तीन का क्या हाल कर दिया. इसके साथ ही अफरीदी ने पाकिस्तानी सेना की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि लोगों से उनका साथ देने की अपील कर दी है.  

 

शाहीद अफरीदी ने पाकिस्तानी मीडिया से बात करते हुए कहा है कि, मुझे आजतक समझ नहीं आया कि राजनेताओं का जो रोल है, वो मुल्क़ की तरक्की करना है. हमारा देश क्यों सस्टेनेबल नहीं बन सकता? इस देश के हालात को देखते हुए मेरे बच्चे पूछते हैं कि पापा ये क्या हो रहा है देश में?’ अफरीदी ने आगे कहा कि 'हम कब तक आपस में लड़ते रहेंगे. हम खुद इस देश के दुश्मन हैं. पाकिस्तानी फ़ौज ने इस देश के लिए बड़ी कुर्बानी दी है. ये बात राजनेता क्यों नहीं मानते. यदि पाकिस्तान की फौज़ न हो तो आजादी क्या होती है, ये फलस्तीनियों से पूछिए, कश्मीरियों से पूछिए. हमें सेना के साथ खड़ा होना है.’

उन्होंने कहा कि, ‘यदि किसी पर भी जुल्म होगा, तो उसके लिए मैं जरूर बोलूंगा. उन्होंने कहा कि मैंने कश्मीर के हालात पर शुरू से बात की है.’ यासीन मालिक की प्रशंसा करते हुए अफरीदी ने कहा कि, ‘भारत मानवाधिकार हनन के खिलाफ आलोचना करने वालों के आवाज को  दबाने का निरंतर प्रयास करता रहता है. वो यासीन मलिक के कोशिशों को कम नहीं कर सकते हैं.’ बता दें कि, अफरीदी ने गत वर्ष भी कश्मीर पर जहरीला ट्वीट किया था. वो अक्सर भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं और अपने सेना के समर्थन में बयान देते हैं. अब उन्होंने जिस यासीन मलिक की तारीफ की है, वो आतंकवादी है, जिसने कई लोगों की हत्या की है और भारतीय वायुसेना के 4 अफसरों की हत्या वाली बात टीवी पर भी कबूल की है. हालाँकि, इसके बाद भी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने यासीन मलिक को प्रधानमंत्री आवास पर आमंत्रित किया था और गर्मजोशी के साथ उससे मुलाकात की थी, अब मोदी सरकार ने उसे जेल में ठूंस दिया है. जिसको लेकर अफरीदी ने भारत की मौजूदा सरकार की आलोचना की है.    

IPL 2023: किंग कोहली की ऐतिहासिक सेंचुरी, हैदराबाद को हराने के साथ ही बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड !

इंटरनेट पर छाया धोनी-विराट का हॉलीवुड लुक, फैंस हुए हैरान

IPL 2023: मुंबई इंडियंस की हार के बाद सूर्यकुमार यादव पर भड़के सहवाग, जमकर लगाई क्लास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -