विपक्षी एकता को लगा झटका ! सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, खड़गे ने दिया था निमंत्रण

विपक्षी एकता को लगा झटका ! सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, खड़गे ने दिया था निमंत्रण
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, कर्नाटक के सीएम बनने जा रहे कांग्रेस नेता सिद्धरमैया के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में नहीं जा रहीं हैं। उनके स्थान पर तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता काकोली घोष दस्तीदार इस कार्यक्रम में शामिल होंगी। बता दें कि, बेंगलुरु में 20 मई को आयोजित होने वाले इस समारोह के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुग खरगे ने TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी को आमंत्रित किया था। इस दिन कांग्रेस का विपक्षी एकता दिखाने का प्लान है।

TMC के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद डेरेक ओ' ब्रायन ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ''कर्नाटक के सीएम बनने वाले सिद्धरमैया और उनके अन्य साथियों ने TMC की अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को कल होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया था। उन्होंने (ममता ने) अपनी शुभकामनाएं दीं और लोकसभा में TMC की उपनेता कोकिला घोष दस्तीदार से इस समारोह में शामिल होने के लिए कहा है।' 

बता दें कि, बंगाल सीएम  ममता बनर्जी ने हाल में कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी कांग्रेस को उन स्थानों पर समर्थन देगी, जहां वह मजबूत स्थिति में है। हालाँकि, सिद्धरमैया के शपथ ग्रहण समारोह में ममता बनर्जी की उपस्थिति को विपक्षी दलों की एकता के लिए अहम माना जा रहा था। 

लखनऊ: ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, ढाई साल की बच्ची समेत 4 लोगों की मौत

शिक्षक भर्ती घोटाला: 32000 प्राइमरी शिक्षकों की नौकरी पर कोलकाता हाई कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

आंध्र के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की प्रतिमा लगाने पर हाई कोर्ट ने क्यों लगाई रोक ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -