प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर
प्रिंसेस लुक में अंकिता लोखंडे ने शेयर की तस्वीर
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. अंकिता अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार वह अपनी लाइफ नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गईं हैं. जी हाँ, हाल ही में अंकिता ने फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट की तस्वीरें अंकिता ने अपने इंस्टा पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस दौरान अंकिता येलो कलर की ड्रेस में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं और इस दौरान अंकिता ने बालों पर येलो कलर का तिआरा लगाया है जो उनके ऊपर सेक्सी लग रहा है. इन तस्वीरों में वह एकदम प्रिसेंस लुक में दिख रही हैं और सेक्सी भी.

आप देख सकते हैं इस दौरान अंकिता ने मिनिमल मेकअप किया था. आपको बता दें कि फिलहाल फैंस अंकिता की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उनकी तारीफें कर रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं और उन्होंने बीते दिनों ही घर लिया है. बीते दिनों उनका किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जो सभी को पसंद आया था.

फिलहाल यह माना जा रहा है कि अंकिता साल के आखिर तक शादी के बंधन में बंध जाएंगी. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें सभी को हैरान कर रहीं हैं और यह तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट्स कर रहें हैं.

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -