मोनालिसा  इस ड्रेस में लगी खूबसूरत फैंस के उड़े होश
मोनालिसा इस ड्रेस में लगी खूबसूरत फैंस के उड़े होश
Share:

सोशल मीडिया पर काफी वायरल भोजपुरी फिल्मों में अपने सेक्सी अंदाज से घर किसी को दीवाना बनाने वाली मोनालिसा की एक फोटो हो रही है. इस फोटो में मोनालिसा ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं. गर्मी में बिकिनी में पूल में मस्ती करती मोनालिसा की ये फोटो उनके फैंस का दिल जीत रही है. मोनालिसा वैसे तो अपनी हर फोटो से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं लेकिन इस फोटो में आपके भी होश सेक्सी बिकिनी में मोनालिसा का सेक्सी फिगर उड़ा देगा.

इस मशहूर टीवी एक्टर को नहीं मिल रहा काम, कहा- 'किसी भी माध्यम में...'  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा अपनी एक से बढ़कर एक सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 1.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो कि मोनालिसा की फोटो देखने के लिए काफी उतावले रहते हैं. मोनालिसा इससे पहले भी अपनी कई हॉट बिकिनी फोटो शेयर कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वायरल मोनालिसा की ज्यादातर फोटो  होती है.

कॉमेडियन 'सिद्धार्थ सागर' इस वजह से आए सुर्खियो में

मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल यादव के साथ मोनालिसा की जोड़ी को फिल्मी पर्दे पर काफी पसंद किया जाता है. फिलहाल मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना ली है और वो इन दिनों टीवी शो नजर में डायन का रोल प्ले कर रही हैं. इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है वहीं डायन के अवतार में भी मोनालिसा को काफी पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. सलमान खान के शो बिग बॉस से मोनालिसा ने काफी सुर्खियां हासिल कीं. इस शो में भी मोनालिसा के कई बोल्ड लुक देखने को मिले. मनालिसा ने बॉलीवुड फिल्मों में बी कई छोटे रोल किए हैं, हालांकि कि बॉलीवुड से उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई जितनी उन्हें भोजपुरी फिल्मों से मिली. उन्होने अपनी फिल्मो मे अपने अभिनय से दर्शको के दिलो मे जगह बनाई है.

पति ने क्लिक की अनीता के सेक्सी फिगर की तस्वीरें, इंटरनेट पर लगी आग

बिग बॉस के बाद जल्द इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करेंगी सृष्टि रोड़े

कोमोलिका की मौत के बाद होगी प्रेरणा और अनुराग की शादी, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -