कंटेनमेंट मुक्त होने के बाद राजभवन में फिर से कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी निकला पॉजिटिव
कंटेनमेंट मुक्त होने के बाद राजभवन में फिर से कोरोना ने दी दस्तक, कर्मचारी निकला पॉजिटिव
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश में कोरोना ने तेजी से पैर पसारे है. वहीं, प्रदेश के राजभवन को एक दिन पहले ही कंटेनमेंट मुक्त घोषित किया गया था लेकिन यहां मंगलवार को फिर एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. विधानसभा का एक पत्रकार भी वायरस की चपेट में आ गया. पत्रकार की पत्नी के संक्रमित होने के बाद उसे होम क्वारंटीन कर दिया गया है. भोपाल में मंगलवार को 41 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं.

दरअसल, राजभवन के सचिव मनोहर दुबे ने एक दिन पहले आदेश जारी करके राजभवन परिसर को कंटेंटमेंट मुक्त घोषित किया था. लेकिन इसके अगले ही दिन मंगलवार को राजभवन परिसर में एक कर्मचारी पॉजिटिव मिला है. इसे मिलाकर राजभवन के संक्रमितों की संख्या 11 हो गई है. विधानसभा कार्यवाही की रिपोर्ट करने वाले पत्रकार की पत्नी एक अस्पताल में स्टाफ नर्स है और उसे पिछले हफ्ते कोरोना से संक्रमित पाया गया था. इसके बाद शनिवार को पूरे परिवार की कोरोना जांच हुई. इसके बाद पत्रकार विधानसभा सचिवालय पहुंचा और अपने तीन अन्य साथियों से मिला. इन सभी की कोरोना जांच की गई.

जानकारी के लिए बता दें की इसके साथ ही प्रदेश की राजधानी में संक्रमितों की संख्या 1695 हो गई है. इसके अलावा मंगलवार को 33 कोरोना मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वहीं, देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 2,07,615 हो गई है, जिनमें से 1,01,497 सक्रिय मामले हैं. 1,00,303 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 5,815 लोगों की मौत हो चुकी है.

इंदौर : अनुमति प्राप्त दुकानें खोली जा सकेंगी, गैर अनुमति दुकानों के खुलने पर होगी करवाई

दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत

भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 43 नए मरीज मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -