दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत
दतिया में हुआ भीषण हादसा, दो बच्चों की मौत
Share:

दतिया : सेवड़ा चुंगी बायपास के मोड़ पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने जा रहे तीन बच्चों को इंदरगढ़ की और आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. जिसमें एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. एक अन्य घायल का इलाज अभी जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक करन पुत्र हरगोविंद अहिरवार, अभिषेक पुत्र चतुर सिंह और शिवम पुत्र किशन अहिरवार अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने जा रहे थे. तभी इंदरगढ़ की और आ रहे एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर इनकी बाइक को टक्कर मारी. जिसमें करन 15 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई.

दरअसल, हादसे में घायल शिवम एवं अभिषेक को जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. जहां इलाज के दौरान शिवम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक के साथ तोड़फोड़ करते हुए मौके पर चक्का जाम कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी प्रदर्शनकारियों ने झूमा झटकी भी कर दी.  

बता दें की घटना के बाद सुबह 7:30 बजे ही जाम लगा दिया गया. जो तकरीबन 11 बजे अपर कलेक्टर विवेक रघुवंशी की समझाईश पर स्थानीय निवासियों ने खोला. पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं दो बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा. इस घटना की वजह से ग्रामीणों में बहुत आक्रोश है. सभी जल्द से जल्द ट्रक चालक को पकड़ने की मांग कर रहे हैं.

अवैध वेंडर्स की पहचान करना हुआ आसान, रेलवे ने किया यह काम

बीमार किसान की मदद के लिए आगे आए सीएम योगी, भेजे दो लाख रुपए, इलाज भी कराएगी सरकार

बस-रेल बहाल होने के बाद यूपी में कोरोना केस बढ़े, चिंता में प्रशासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -