भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 43 नए मरीज मिले
भोपाल में बढ़ा कोरोना का कहर, 43 नए मरीज मिले
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन कोरोना के मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं, अब राजधानी में मंगलवार काे 43 नए काेराेना पाॅजिटिव मरीज मिले हैं. जबकि, एक मरीज की माैत हुई है. इस तरह से शहर में काेराेना पाॅजिटिव मरीजाें की संख्या बढ़कर 1684 हाे गई है. मृतकों की संख्या भी 60 हाे गई है.  

वहीं, मंगलवार काे पाॅजिटिव मिले मरीजाें में चार लाेग सेफिया काॅलेेज और तीन मरीज प्रभु नगर के हैं. दूसरी ओर 33 मरीज काेराेना काे हराकर अपने घराें काे रवाना हुए है. शहर में अब तक 1189 लोग कोरोना को हरा चुके हैं. मंगलवार को जिला अस्पताल मुरार, जेएएच की ओपीडी, बिलौआ, मोहना, बरई, डबरा सहित जिले में 525 संदिग्ध मरीजों के सैंपल लिए गए. इनकी रिपोर्ट बुधवार को आएगी.  

जानकारी के लिए बता दें की जीआरएमसी की वायरोलॉजीकल लैब में शहर के 497 सैंपलों सहित कुल 625 सैंपलों की जांच में से ग्वालियर के 27 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए. अभी तक जिले में 185 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिसमें से 2 की मौत हो गई है. 12911 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं, भोपाल जिला प्रशासन ने शहर के बाजारों में दुकानें खुली रखने के समय में डेढ़ घंटे और बढ़ा दिए गए हैं. पहले इन्हें शाम 7 बजे तक बंद करने का आदेश दिया था. लेंकिन अब रात 8:30 बजे तक दुकानें खोल सकेंगे. मेडिकल स्टोर्स पहले की तरह रात 10:30 तक खोले जाएंगे. इस सबंध में कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने बताया कि धारा 144 के तहत यह आदेश इसलिए जारी किया गया ताकि रात 9 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रिकालीन कर्फ्यू का कड़ाई से पालन हो सके. रात 8:30 बजे दुकान बंद करके आधे घंटे के भीतर दुकानदारों को घर पहुंचना होगा. धारा 144 के तहत पहले से जारी आदेश की अन्य सभी बंदिशें जारी रहेंगी .

एमपी : ध्वस्त अर्थव्यवस्था को इस तरह पटरी पर लाएगी सरकार

उज्जैन में दो कोरोना पॉजिटिव मिले, डिस्चार्ज मरीजों का आंकड़ा बढ़ा

इंदौर में कोरोना के 27 नए मामले मिले, अब तक 141 ने गवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -