'मरने के बाद जन्नत मिले ठीक वरना दोजख तो...', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कहा ऐसा?
'मरने के बाद जन्नत मिले ठीक वरना दोजख तो...', आखिर क्यों उर्फी जावेद ने कहा ऐसा?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपने नए-नए लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं। मगर अब उर्फी ने अपने नए टैलेंट के बारे में प्रशंसकों को बताया है। आप भी उर्फी के नए टैलेंट के बारे में सुनकर इंप्रेस हो जाएंगे। क्या आप जानते हैं कि उर्फी जावेद फैशन क्वीन होने के साथ एक कवि भी हैं। उर्फी ने खुद अपने इस टैलेंट के बारे में प्रशंसकों को बताया है। 

उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक कविता साझा की है, जिसे उन्होंने बहुत पहले लिखा था। उर्फी ने बताया कि वो पहले कविताएं तथा गाने लिखती थीं। उर्फी ने अपनी स्वयं की लिखी हुई कविता की कुछ लाइन्स भी साझा की हैं, जिसे पढ़कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। उर्फी ने लिखा- बहुत मज़लूम हैं दुनिया में, बहुत गम है दुनिया में, एक हम भी और सही। मरने के बाद जन्नत मिले तो ठीक, वरना दोजख तो हमने यही देख ली है, एक दोजख और सही। 

वही उर्फी ने भले ही अपनी कविता की कुछ लाइनें लिखी हैं, किन्तु यदि आप इसका मतलब समझने का प्रयास करेंगे तो इसमें काफी गहराई है। कविता की कुछ लाइनें इंसान की जिंदगी की हकीकत को बयां कर रही हैं। उर्फी की कविता सीधा दिल को छू रही है। वही बात यदि उर्फी की करें तो फैशन के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। उर्फी अपने नए-नए लुक्स क्रिएट करने में बहुत मेहनत करती हैं। उर्फी आज अपनी एक विशेष पहचान बना चुकी हैं। उर्फी को प्रशंसकों का भी बेशुमार प्यार और सपोर्ट प्राप्त होता है। उर्फी का चार्म ही ऐसा है हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। अभी तक प्रशंसक उर्फी के फैशन सेंस को लेकर ही उनके दीवाने थे, मगर अब उर्फी ने अपने नए टैलेंट से प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया है। 

इस मशहूर एक्ट्रेस को पसंद नहीं आई ब्रह्मास्त्र, आलिया-रणबीर की एक्टिंग पर उठाए सवाल

ये क्या हुआ हो गया उर्फी जावेद को? वायरल हो रहे वीडियो को देख बोले लोग

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि इमोशनल हो गए अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -