स्वछता का पंच लगाने के बाद अब इंदौर नगर निगम की गाड़ियों में बजेगा नया गीत

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर निरंतर 5वीं बार स्वच्छता के मामले में नंबर वन चुना गया है। शनिवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इंदौर को स्वच्छ सर्वेक्षण का पुरस्कार दिया था। भारत स्वच्छता मिशन में इंदौर के नंबर-1 बनने के बाद अब एक नया गाना शहर के लोगों को सुनने को मिलेगा।

 

बता दें कि स्वच्छता का पंच लगाने के बाद इंदौर में नया गाना तैयार किया गया है। अब इंदौर नगर निगम के वाहनों में "जो ठाना वो कर के दिखा दिया, अपने इंदौर ने पंच लगा दिया" गाना बजेगा। बता दें कि इंदौर स्वच्छता गीत के माध्यम से हर बार नया जोश भरता है। इसी क्रम में इस बार निगम ने स्वच्छता का नया गाना लाॅन्च किया है। स्वच्छता का नया गाना इंदौर शहर में घर-घर से कचरा लेने वाली कचरा वाहनों में बजेगा।

बता दें कि, एक बार फिर से इंदौर ने भारत के देश के सबसे स्वच्छ शहर की सूची में टॉप किया है। बताते चलें कि, इंदौर की जीत पर निगम हेडक्वार्टर में जश्न मनाया गया था। स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में देश में इंदौर शहर पांचवी बार स्वच्छता में अव्वल आने पर शहर के विभिन्न स्थानों के साथ ही निगम मुख्यालय परिसर में जनप्रतिनिधियों के साथ ही निगम अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा जश्न मनाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी गई थी।

Video Source - Naidunia

प्रधानमंत्री मोदी 25 नवंबर को नोएडा हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे

महू: राष्ट्रीय धरोहर घोषित होगी डॉ भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर इस राज्य में मिली राहत, जानिए अपने शहर का भाव

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -