शहनाज गिल नहीं बल्कि इस हसीना के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने नेशनल TV पर शेयर की थी अपनी फीलिंग्स, नाम जानकर होगी हैरानी
शहनाज गिल नहीं बल्कि इस हसीना के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने नेशनल TV पर शेयर की थी अपनी फीलिंग्स, नाम जानकर होगी हैरानी
Share:

टेलीविजन के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन वह आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है। सिद्धार्थ का जन्म 12 दिसंबर 1980 को अशोक शुक्ला और रीता शुक्ला के घर हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने एक्टिंग और स्वाभाव की बदौलत इंडस्ट्री से लेकर प्रशंसकों के दिलों में विशेष जगह बना ली थी। अपने अभिनय के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला अपनी निजी जिंदगी के कारण भी ख़बरों में बने रहते थे। सबसे ज्यादा चर्चा सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ को लेकर होती रही थी। 

वही जब सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में प्रतियोगी बनकर आए थे तो शो में कहा गया था कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। हालांकि बाद में इस बात को सिद्धार्थ ने नकार दिया था। वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला ने नेशनल टीवी पर पहली बार किसी लड़की को अपनी दिल की फीलिंग्स शेयर की थी। सिद्धार्थ ने बिग बॉस में शेफाली बग्गा को बोला था कि वह उन्हें पसंद करते हैं।

आपको बता दें, शेफाली बग्गा एक टीवी एंकर और जर्नलिस्ट हैं। टेलीविजन शो ‘बिग बॉस 13’ में वह एक प्रतियोगी के तौर पर भी दिखाई दे चुकी हैं। वहीं, बात करें शहनाज गिल की तो इस शो के के चलते ही वह सिद्धार्थ शुक्ला पर फिदा हो गई थीं। शो में सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती भी गहरी होती चली गई। दोनों के प्रशंसकों को उनकी केमिस्ट्री भी काफी अच्छी लगी और वह इन्हें प्यार से ‘सिडनाज’ कहकर बुलाने लगे। शो खत्म होने के बाद दोनों म्यूजिक वीडियो में दिखाई दिए थे। 

एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक को लेकर ईशा ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोली- 'मैं उसके घर में थी और उसने...'

मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट पर आया मन्नारा चोपड़ा का दिल, सबके सामने जाहिर की अपनी फीलिंग

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नेशनल टीवी पर खोली रिश्ते की पोल, बोले- '3 साल में तुमने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -