आखिर क्यों पुलिस ने निकाला आईआईटी खड़गपुर के छात्र का शव, चौका रही वजह
आखिर क्यों पुलिस ने निकाला आईआईटी खड़गपुर के छात्र का शव, चौका रही वजह
Share:

पश्चिम बंगाल पुलिस की एक टीम ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) खड़गपुर के छात्र फैजान अहमद के शव को असम के डिब्रूगढ़ में एक कब्रिस्तान से खोद कर बाहर निकाल दिया है। बीते साल  अक्टूबर  में फैजान होटल परिसर में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत ही मिला था। वह असम का निवासी था।

बता दें कि बंगाल के खड़गपुर से पुलिस अधिकारियों की टीम सोमवार को डिब्रूगढ़ पहुंची थी और कलकत्ता हाई कोर्ट द्वारा फैजान के शव को खोद निकालने के आदेश के उपरांत शव को कब्र से बाहर निकाल लिया गया। उच्च न्यायालय ने मेडिकल कॉलेज और अस्पताल, कलकत्ता में दूसरा पोस्टमार्टम करने के आदेश में कहा कि यह पता लगाना आवश्यक है कि उसकी मौत सुसाइड से हुई या नहीं।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल अक्टूबर में पश्चिम बंगाल के खड़गपुर स्थित  भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) के लाला लाजपत राय हॉल में बंद कमरे से दुर्गंध आने के उपरांत इसकी सूचना पुलिस को दी जा चुकी है। जिसके उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची कमरे का दरवाजा खोला, तो मैकेनिकल इंजीनियरिंग का छात्र 23 साल के फैजान अहमद मृत पाया गया था। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट करके, शोक व्यक्त किया था।

पुलिस के मुताबिक मृतक छात्र असम के तिनसुकिया का रहने वाला था। जानकारी मिली थी कि छात्र 2 दिनों से लापता था। वह फैजल राजेंद्र प्रसाद हॉल में गहि रह रहा था। पुलिस ने तब बताया था कि यह पता नहीं चल पाया है कि वह क्यों और कब LLR हॉल में गया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह आत्महत्या का केस भी लग रहा है, लेकिन पुलिस सभी तरीके से इस मामले की कार्रवाई कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर शोक भी व्यक्त कर दिया है।

CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय और कांग्रेस में ट्विटर पर छिड़ी जंग, जानिए क्या है मामला?

फिर चेक होगी MP बोर्ड 5वीं-8वीं की कॉपियां, जानिए क्यों?

किश्तवाड़ में हुआ दर्दनाक हादसा, एक साथ कई लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -