आखिर किसने मासूम की बोतल में मिलाया जहर...? स्कूल में मच गया कोहराम
आखिर किसने मासूम की बोतल में मिलाया जहर...? स्कूल में मच गया कोहराम
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ थाना इलाके के अंतर्गत एक आठवीं कक्षा की छात्रा की पानी की बोतल में जहर मिलाने का केस सुनने के लिए मिला है। हालांकि यह हरकत किसने की है जिसका अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध धारा 328 में जहर देकर मारने के प्रयास के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सुदेश तिवारी ने कहा कि उन्हें दोपहर में स्कूल से टीचर का फोन आया था। जिसके उपरांत वो वहां पर अपनी टीम के साथ पहुंचे। वहां देखा तो बच्ची के बोतल में कुछ जहरीला पदार्थ था। एक पुड़िया भी पड़ी हुई थी। जिसे जब्त कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

आखिर यह कौन सा जहर है बच्ची को इसका पता जब लगा जब वह बोतल में पानी भरने के लिए की जा चुकी है और फिर पानी में से बदबू आने लगी यह बात उसने अपनी मैडम को बताई फिर मैडम ने उसे सूंघा तो उसमें अजीब सी स्मेल आ रही थी। जिसके बाद फौरन पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई। खबर मिलते ही मौके पर रातीबड़ पुलिस पहुंच गई है और मामले की कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल यह हरकत किसने की है उसका पता नहीं लग पाया है।

पानी की बोतल लैब टेस्टिंग के लिए भेजी गई: बच्चे की जान कौन लेना चाह रहा है इसके विषय में भी पुलिस जांच कर रही है। वहीं थाना प्रभारी का इस बारें में बोला है कि बच्ची की काउंसलिंग भी की जाने वाली है और उसके संबंधित लोगों से पूछताछ  भी की जाने वाली है। पूरा केस भोपाल के डोबरा शासकीय की स्कूल का बताया जा रहा है। वहीं रातीबड़ पुलिस इस मामले में CCTV फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है कि आखिरकार स्कूल में इस तरह का कृत्य किसने कर दिया है । पुलिस ने जहर की पुड़िया और बोतल को जब्त कर पदार्थ के विषय में जानकारी के लिए उसे लैब टेस्टिंग के लिए भेज दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए टेस्ट रिपोर्ट की प्रतीक्षा भी की जा रही है।

'बारूद' के ढेर पर बंगाल, उत्तर 24 परगना से फिर मिले 15 जिन्दा बम

दिल्ली: छानबीन करने पहुंची पुलिस, फ्रिज खोला तो नजारा देखकर उड़ गए होश

बिजली बिल वसूलने गया था जूनियर इंजीनियर, दबंगों ने कर दी जमकर पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -