दिल्ली: छानबीन करने पहुंची पुलिस, फ्रिज खोला तो नजारा देखकर उड़ गए होश
दिल्ली: छानबीन करने पहुंची पुलिस, फ्रिज खोला तो नजारा देखकर उड़ गए होश
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आने से हड़कंप मच चुका है। जी दरअसल हाल ही में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली के गौतमपुरी इलाके का है। यहाँ एक 50 साल के शख्स की लाश फ्रिज में मिली है। बताया जा रहा है पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। हालाँकि शुरुआती जांच में लाश के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि बीते शुक्रवार शाम 7:15 बजे एक युवक ने पीसीआर पर कॉल कर पुलिस को बताया कि उसका रिश्तेदार फोन नहीं उठा रहा है। इस बारे में शिकायत मिलने पर सीलमपुर थाने की पुलिस गौतमपुरी इलाके में स्थित मकान पर पहुंची, वहीं छानबीन करने पहुंची पुलिस ने जब फ्रिज खोलकर देखा तो उसमें 50 साल के उस शख्स की लाश मिली।

इस मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है। कहा जा रहा है क्राइम ब्रांच और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर पड़ताल कर रही है। इस मामले में बताया जा रहा है मृतक का नाम जाकिर (50) है और पुलिस के मुताबिक जाकिर इस घर में अकेला ही रहता था। दूसरी तरफ उसकी पत्नी और बच्चे थोड़ी दूरी पर अलग घर में रहते थे। पुलिस का कहना है उन्होने इस मामले में जीरो पर मुकदमा कायम कर लिया है। पुलिस विभाग के अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं और पोस्टमार्टम के मुताबिक सिर में चोट के निशान मिले हैं। वहीं शुरुआती जांच में पुलिस को फ्रेंडली एंट्री के सबूत भी मिले हैं, इसका मतलब है कत्ल को अंजाम देने वाला शख्स मृतक के जान-पहचान वाला हो सकता है।

अब पुलिस इस मामले को प्रॉपर्टी विवाद से भी जोड़कर देख रही है। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 15 जुलाई को 4 लोगों की लाश घर में मिलने से हड़कंप मच गया था। उस मामले में शुरुआती जांच में सामने आया था कि पति ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों को गोली मारी और फिर खुद को भी शूट कर लिया था।

UP: कांवड़ियों के ऊपर चढ़ा अनियंत्रित डंपर, 6 की मौत 2 घायल

लोकल ट्रेन में टॉफिया बेचते थे महमूद, ड्राइवर की भी की थी नौकरी

'गुजरात दंगों की आलोचना करने वालों को टेरेरिस्ट कहा जाता है': स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -