'बारूद' के ढेर पर बंगाल, उत्तर 24 परगना से फिर मिले 15 जिन्दा बम
'बारूद' के ढेर पर बंगाल, उत्तर 24 परगना से फिर मिले 15 जिन्दा बम
Share:

कोलकाता: ममता बनर्जी द्वारा शासित पश्चिम बंगाल इन दिनों बारूद के ढेर पर बैठा नज़र आ रहा है। आए दिन राज्य के विभिन्न इलाकों से बमों की बरामदगी और हिंसा की ख़बरें आती रहती हैं। इसी क्रम में अब सूबे के उत्तर 24 परगना के रुस्तम गुमटी इलाके से 15 देसी बम बरामद किए गए हैं। यह सभी बम CID बम स्क्वायड ने रुस्तम गुमटी इलाके से बरामद किए हैं। जिसके बाद CID ​​ने बाद में एक बंद पेपर मिल में बमों को डिफ्यूज कर दिया।

बता दें कि, बमों की यह बरामदगी एक घर में तलाशी के दौरान हुई है। जानकारी के अनुसार, बिस्किट फैक्ट्री के सामने ये बम मिले हैं, अब पुलिस जांच कर रही है कि आखिर ये बम यहां आए कहां से। बता दें कि कुछ दिन पहले रुस्तम गुमटी इलाके में कुछ बदमाशों ने एक युवक का क़त्ल कर दिया था। युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था। सभी बमों को कनस्तर में छिपाकर रखा गया था। किन्तु CID ने वक़्त रहते इन सभी जिंदा देसी बमों को बरामद कर लिया। जांच एजेंसी सभी बमों को डिफ्यूज करने के लिए एक बंद पड़ी पेपर मिल में ले गई। वहां पर सभी बमों को डिफ्यूज किया गया।

बता दें कि उत्तर 24 परगना जिले में पहली बार बम बरामद होने की खबर सामने नहीं आई है। इससे पहले भी कई बार यहां से बम बरामद हो चुके हैं। मई महीने मेंरहड़ा थाना क्षेत्र में कचरे के ढेर में एक बम फट गया था। इस खबर से इलाके में हड़कंप मच गया था। बम की चपेट में आने से एक लड़के की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार, कचरे के ढेर में रखे डिब्बे के भीतर बम में विस्फोट हो गया था। अब एक साथ 15 देसी बम मिलने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है।

CM योगी का नाम लिखकर व्यक्ति ने की ख़ुदकुशी, बेटे ने लगाए ये गंभीर आरोप

'मुस्लिम छात्र' ने किया नूपुर शर्मा का समर्थन, पैगम्बर को लेकर भी कह दी बड़ी बात

अग्निपथ विरोधी 'आग' में रेलवे के 260 करोड़ खाक, बीते 4 साल में हुआ 1376 करोड़ का घाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -