बिजली बिल वसूलने गया था जूनियर इंजीनियर, दबंगों ने कर दी जमकर पिटाई
बिजली बिल वसूलने गया था जूनियर इंजीनियर, दबंगों ने कर दी जमकर पिटाई
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बिजली बिल वसूलने जाना जूनियर इंजीनियर को भारी पड़ गया। गांव में कुछ बदमाशों ने जेई पर हमला कर दिया, किसी प्रकार जेई ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। जेई के साथ मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, घटना के पश्चात् दबंगों के खिलाफ मुकदम दर्ज करवाया गया है। तीन व्यक्तियों पर मारपीट और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

मिल रही खबर के मुताबिक, मामला मुरैना जिले के सिहोनिया थाना इलाके के लेपा गांव का बताया जा रहा है। सिहोनिया उप केंद्र पर पदस्थ बिजली कंपनी के जेई नीरज लुनिया, लाइनमैन वीरेंद्र सिंह कुशवाह, संतोष कुमार प्रजापति, संदीप जाटव एवं सकलदीप जाटव के साथ लेपा गांव में बकायादारों के यहां बिल की राशि वसूलने गए थे। लेपा गांव के वीरेंद्र सिंह तोमर पर 50 हजार रुपये से अधिक का बिल बकाया है। जब जेई नीरज लुनिया ने वीरेंद्र सिंह तोमर से बकाया बिल का भुगतान करने को बोला तो उन्होंने गालीगलौज करना आरम्भ कर दिया। गालियों का विरोध किया तो वीरेंद्र सिंह ने करू सिंह पुत्र तोमर एवं टिल्लू तोमर को बुला लिया। तीनों ने मिलकर बिजली कंपनी की टीम पर हमला कर दिया। बदमाशों ने जेई को जूतों से पीटा फिर पथराव आरम्भ कर दिया। 

वही मामले का वीडियो एक बिजली कर्मचारी ने बना लिया जो पुलिस को भी सौंपा गया है तथा सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। किसी प्रकार जेई मौके से जान बचाकर भागे तथा पुलिस को मामले की खबर दी। शिकायत पर तीन अपराधियों पर एससीएसटी एक्ट, शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

हर घर तिरंगा: 20 करोड़ घरों पर लहराएगा राष्ट्रीय ध्वज, अमित शाह ने देशवासियों से की यह अपील

चुनाव आयोग ने द्रोपदी मुर्मू को चुनाव प्रमाण पत्र जारी किया

भारत में Monkeypox का तीसरा केस दर्ज, तीनों ही मरीज 'केरल' में मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -