आखिर ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग के सेट पर ही तुनिशा शर्मा ने कर लिया सुसाइड
आखिर ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग के सेट पर ही तुनिशा शर्मा ने कर लिया सुसाइड
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की रहस्यमयी मौत अपने पीछे कई प्रश्न छोड़ गई है। इन प्रश्नों का उत्तर उनके परिजन और दोस्तों के अलावा आम जनता भी जानना चाह रही है। मसलन, 20 वर्ष की आयु में टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री को अचानक मौत का रास्ता क्यों चुनना पड़ा या तुनिशा ने कथित सुसाइड के लिए आखिर अपने को-स्टार शीजान का मेकअप रूम ही क्यों चुना? एक्ट्रेस की डेथ के उपरांत ऐसे ही सवाल तेजी से उठाए जा रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस अपनी जांच में जल्द ही इन सवालों के जवाब ढूंढ निकालने वाली है।

तुनिशा की मौत के मामले में अब तक क्या हुआ?: अपने सीरियल 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग के लिए शनिवार को तुनिशा नायगांव में स्थित सेट पर पहुंची थीं। तुनिशा के को-स्टार शीजान के अनुसार दोपहर 3 बजे वह अपने मेकअप रूम पर आ चुके थे। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद ही था। काफी देर तक जब गेट नहीं खुला तो वे दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। अंदर तुनिशा की लाश फंदे से लटकी हुई पाई गई।

घटना के उपरांत पुलिस ने शीजान से पूछताछ शुरू कर दी। इधर, पुलिस जीशान से पूछताछ भी करने में लगी हुई है। उधर, तुनिशा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगा दिए। उन्होंने दावा किया कि तुनिशा ने शीजान से परेशान होकर सुसाइड की है। थोड़ी देर बात पुलिस ने शीजान के विरुद्ध धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को वसई के कोर्ट में पेश किया जाने वाला है।

तुनिशा के पास से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिल रही है। लेकिन पुलिस इस केस में सुसाइड के अलावा कत्ल के एंगल से भी कार्रवाई कर रही है। पुलिस सीरियल के साथी कलाकारों के साथ-साथ स्टाफ के अन्य लोगों से भी पूछताछ भी करने में लगे हुए है। बता दें कि तुनिशा मुंबई में अपनी मां के साथ रहती थी।

'अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ...', राजू श्रीवास्तव के बयान ने मचा दिया था हंगामा

'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ...', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

अमिताभ बच्चन और विक्की कौशल ने सबके सामने खोला खुद को लेकर ये बड़ा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -