अमिताभ बच्चन और विक्की कौशल ने सबके सामने खोला खुद को लेकर ये बड़ा राज
अमिताभ बच्चन और विक्की कौशल ने सबके सामने खोला खुद को लेकर ये बड़ा राज
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल एवं कियारा आडवाणी हॉटसीट पर विराजमान होंगी। शो का एक प्रोमो वीडियो निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें विक्की कौशल एवं होस्ट अमिताभ बच्चन जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ और विक्की कौशल अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

शो में अमिताभ बच्चन पहले कियारा आडवाणी से पूछते हैं कि क्या वह खाना बनाती हैं? तो कियारा ने इस जवाब हां में दिया। तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन ने यही सवाल विक्की कौशल से पूछ लिया। जिसके उत्तर में उन्होंने कहा- मैंने एक चीज सीखी थी, वो है चाय बनाना। इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आपके और हमारे हालात बिलकुल एक जैसे हैं।

अमिताभ बच्चन ने कहा, 'सर आप तो फिर भी चाय बना लेते हैं। मैं सिर्फ पानी गरम कर सकता हूं।' अमिताभ बच्चन ने पुराना समय याद करते हुए कहा, 'एक बार कहीं विदेश गया हुआ था तो मुझे अकेले रहना था वहां। तब मैंने सीखा कि अंडा कैसे बनता है। अमिताभ ने बताया कि 7 दिन तो मुझे इसी में लग गए कि उसे सही तरीके से फोड़ा कैसे जाए।' क्योकि यह शो का फिनाले एपिसोड है तो ऐसे में अधिकतर सेलेब्रिटीज और स्टार्स को हॉटसीट पर बैठने का अवसर प्राप्त हो रहा है। बात करें कियारा आडवाणी और विक्की कौशल की तो यह दोनों ही कलाकार अपनी फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' का प्रमोशन करने के लिए शो पर पहुंचे थे।

कास्टिंग काउच पर आया उर्फी जावेद का बयान, बोलीं- ‘मुझे तो जबरन…'

ननद के जन्मदिन में दिखा दीपिका का बेबी बंप, वायरल हुई फोटो

KBC में झलका विकास खन्ना का दर्द, बोले- 'ट्विटर पर पड़ती है गालियां...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -