आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले है माता-पिता! खुद कही ये बड़ी बात
आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने वाले है माता-पिता! खुद कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में अंकिता मुंबई में लेट नाइट आयोजित हुए IIA Awards 2022 में हस्बैंड विक्की जैन के साथ पहुंचीं। इस के चलते अंकिता से आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया गया। तत्पश्चात, पैपराजी ने अंकिता से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि विक्की जैन का जवाब सुन अंकिता सबके सामने शर्मा गईं। 

वही इस अवॉर्ड फंक्शन में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ग्रीन कलर की शिमरी गाउन पहनकर पहुंचीं। अंकिता का ये ऑउटफिट इतना अधिक रिवीलिंग था कि अंकिता कार से उतरते समय फ्रंट साइड से अपनी ड्रेस को कवर करती नजर आई। अंकिता का ये बोल्ड अंदाज जिस जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। वहीं विक्की जैन ब्लैक कलर के कोट एवं पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आए।

वही इन कपड़ों को पहनकर अंकिता जैसे ही इस अवॉर्ड फंक्शन के रेड कारपेट पर पहुंचीं तो पैपराजी ने अंकिता को घेर लिया तथा उनसे कई सवाल पूछे। इस के चलते पैपराजी ने अंकिता से आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर भी सवाल किया। पैपराजी ने कहा- आलिया और रणबीर का पहला बच्चा आने वाला है। इस पर आप क्या बोलेंगी। अंकिता ने तुरंत आलिया और रणबीर को उनके आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दी। फिर पैपराजी ने कहा कि आप। तभी विक्की जैन (Vicky Jain) ने सवाल का तुरंत जवाब देते हुए बोला कि 'हम लोग लाइन में है।' ये बोलते ही विक्की जैन मुस्कुराने लगे। इसके बाद अंकिता हंसने लगी तथा शर्माते हुए विक्की से बोला- 'बेबी...हम लोग क्यू में है। तभी विक्की ने बोला कि कुछ दिनों में।' दोनों का ये वीडियो देख उनके फैंस तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है।

इंटरनेट पर छाई 'टीवी की डायन', तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

जबरदस्ती इस मशहूर एक्ट्रेस को दिया मगरमच्छ के सामने धक्का, वायरल हुआ ये खतरनाक VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -