इंटरनेट पर छाई 'टीवी की डायन', तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
इंटरनेट पर छाई 'टीवी की डायन', तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने
Share:

टेलीविज़न सीरियल 'नजर' (Najar) में 'डायन' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री मोनालिसा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। आए दिन ही उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है। इस बीच मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Monalisa) की कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्होंने ब्लैक एवं रेड कलर कि ड्रेस पहन रखी है, इन तस्वीरों में मोनालिसा अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए दिखाई दे रही हैं।

वही फोटोज में यदि मोनालिसा के लुक (Monalisa New look) की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन एवं रेड कलर का टॉप पहन हुआ है। साथ में अपनी नेचुरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। मोनालिसा ने फोटोज को साझा करने के साथ ही लिखा, 'रुकना ठीक है और शांत रहो'। प्रशंसक उनकी फोटोज की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। कुछ कह रहे हैं कि उन्होंने इससे पहले उनकी ऐसी फोटो और लुक नहीं देखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही मोनालिसा की इन फोटोज को सिर्फ कुछ ही देर में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। प्रशंसक अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। वही बात यदि मोनालिसा के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो काम कर रही हैं। जल्द ही मोनालिसा 'धप्पा' और 'रात्रि के यात्रि 2' में नजर आएंगी।

जबरदस्ती इस मशहूर एक्ट्रेस को दिया मगरमच्छ के सामने धक्का, वायरल हुआ ये खतरनाक VIDEO

निया शर्मा की किलर अदाओं ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

वापस आने वाले हैं 'ऋषि कपूर'! इंटरनेट पर वायरल हुआ नीतू कपूर का ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -