लम्बे इंतज़ार के बाद सामने आया IGT के विनर का नाम, दिव्यांश और मनुराज अपने नाम की ट्रॉफी
लम्बे इंतज़ार के बाद सामने आया IGT के विनर का नाम, दिव्यांश और मनुराज अपने नाम की ट्रॉफी
Share:

17 अप्रैल को रियालिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के सीजन 9 का ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया था। इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के फाइनलिस्ट इशिता विश्वकर्मा, ऋषभ चतुर्वेदी, दिव्यांश और मनुराज, बॉम्ब फायर क्रू, वॉरियर स्क्वॉड, डिमोलिशन क्रू और बीएस रेड्डी भी थे। हर किसी ने अपने हुनर को शिद्दत के साथ पेश किया लेकिन विनर कोई एक ही बन सकता है। इस सीजन की ट्राॅफी दिव्यांश और मनुराज ने अपने नाम  कर ली है।

ट्रॉफी के साथ ही उन्होंने कई सारे गिफ्ट्स अपने भी हासिल कर चुके है। शो में पहली बार हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत और पश्चिमी संगीत का कमाल जुगलबंदी देखने के लिए मिल रही है। इशिता विश्वकर्मा पहली रनर अप बनी। वहीं दूसरे रनर अप बम फायर क्रू रहे।  जयपुर और भरतपुर की बीटबॉक्सिंग और बांसुरी की जोड़ी ने इशिता विश्वकर्मा, ऋषभ चतुर्वेदी, बम फायर क्रू, वॉरियर स्क्वॉड, डिमोलिशन क्रू और BS रेड्डी को हराकर ट्रॉफी एक कार और 20 लाख रुपए भी जीत लिए है। दोनों ही रनरअप ( इशिता विश्वकर्मा और बम फायर क्रू) को 5 लाख रुपए से सम्मानित किया जा चुका है। 

अच्छी बात हो यह है कि दिव्यांश और मनुराज दोनों अलग-अलग भागीदारों के साथ ऑडिशन के लिए आए हुए थे, लेकिन अंत में उनकी जोड़ी बना चुकी है। शो में उनकी अद्भुत जुगलबंदी ने दर्शकों को पूरे सीजन में मंत्रमुग्ध कर चुके है। मंच पर दिव्यांश और मनुराज की परफॉर्मेंस ने उन्हें जजों और सेलिब्रिटी मेहमानों से 'गोल्डन बजर' भी दिलवा दिया है। ख़बरों की माने तो कि IGT 9 को किरण खेर, शिल्पा शेट्टी, बादशाह और मनोज मुंतशिर ने जज कर रहे थे। वहीं अर्जुन बिजलानी शो के होस्ट थे। 

रणबीर-आलिया के बाद शादी करने जा रहे अर्जुन कपूर!

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम ने खोला बड़ा राज, कहा- ''आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की....''

KGF देखने के बाद यश की मुरीद हुई कंगना...बिग बी के साथ तुलना करते हुए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -