रणबीर-आलिया के बाद शादी करने जा रहे अर्जुन कपूर!
रणबीर-आलिया के बाद शादी करने जा रहे अर्जुन कपूर!
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और एक के बाद एक कपल शादी के बंधन में बंध रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल-कैटरीना कैफ से लेकर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट तक, कई सेलिब्रिटी जोड़े हाल ही में शादी के बंधन में बंधे। अब इस लिस्ट में अगला नंबर किसका है कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन खबरें हैं कि अर्जुन कपूर जल्द ही अपने प्यार यानी मलाइका अरोड़ा से शादी करने की योजना बना रहे हैं।

जी हाँ, कुछ समय पहले एक यूजर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर कथित तौर पर अर्जुन से पूछा था 'शादी कब?' तो उन्होंने कहा था, "जब आप अपनी पहचान बता देंगे तो मैं शादी कर लूंगा ।।।" आप सभी को पता हो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। जी दरअसल इस कपल ने साल 2019 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया और तब से, वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई प्यार भरी तस्वीरें साझा करते हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही अर्जुन कपूर ने बताया कि कैसे मलाइका अरोड़ा ने उनके जीवन में उन्हें एक बेहतर इंसान बनाया है।

उन्होंने मलाइका के साथ रिश्ते में होने के लिए ट्रोल का सामना करने के बारे में भी बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'यह आपको अस्थायी रूप से आहत करता है और फिर आप यह महसूस करके परिप्रेक्ष्य रखते हैं कि आप सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाले नामहीन, फेसलेस लोगों की तुलना में बहुत अधिक सामना करने के लिए पर्याप्त मजबूत हैं। आपको उन्हें रहने देना है। मुझे लगता है कि मलाइका और मेरे रिश्ते में इतनी प्रासंगिकता है कि हर कोई कहना चाहता है, एक राय है और आप इसे केवल एक तारीफ के रूप में ले सकते हैं कि हर कोई हमारे बारे में बात करना पसंद करता है!' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो इन दिनों अर्जुन कपूर 'एक विलेन रिटर्न्स' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं।

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम ने खोला बड़ा राज, कहा- ''आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की....''

KGF देखने के बाद यश की मुरीद हुई कंगना...बिग बी के साथ तुलना करते हुए कही ये बात

'ना ग्लैमर, ना घमंड' बिलकुल आम लोगों की तरह स्कूल के बाहर बच्चे का इंतज़ार करते नज़र आए अरिजीत सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -