अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम ने खोला बड़ा राज, कहा- ''आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की....''
अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोनम ने खोला बड़ा राज, कहा- ''आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की....''
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों मां बनने के सफर से गुजर रही है, यानि वह जल्द ही आनंद आहूजा के बच्चे को जन्म देने वाली है। सोनम शादी के चार वर्ष के उपरांत प्रेग्नेंट हैं और इसी दौरान उन्होंने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी का अनुभव साझा किया है। सोनम ने कहा है कि भले ही वह मां बनने को लेकर बहुत खुश हैं लेकिन प्रेग्नेंसी के शुरूआती दिन उनके लिए बहुत  कठिन थे।

हाल ही में एक साक्षत्कार में सोनम कपूर ने बताया कि शुरूआत के 3 माह उनके लिए बहुत ही ज्यादा कठिन थे। एक्ट्रेस ने बोला है कि, "यह कठिन रहा है। हर कोई सिर्फ प्रेग्नेंसी को लेकर अच्छी बातें करता है, यह कोई नहीं बताता कि यह कितनी मुश्किल चीज होती है। यदि आप अपने भीतर एक और जीवन को लाना चाहते हैं, तो आपको अपना सम्मान करना होगा।"

सोनम ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि कैसे उन्होंने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर प्लानिंग को पूरा किया था। दोनों ने निर्णय किया था कि शादी के पहले 2 वर्ष दोनों एक-दूसरे का साथ एंजॉय कर रहे है। एक्ट्रेस बोलीं- "यह हमारे लिए एकदम सही वक़्त था। इस मई में हमारी शादी को 4 वर्ष हो जाएंगे, हम सिर्फ दो वर्ष के लिए एंजॉय करना चाहते थे और फिर हमने प्रयास करना शुरू किया और फिर यह काम कर ही गया । यह एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है।"

KGF देखने के बाद यश की मुरीद हुई कंगना...बिग बी के साथ तुलना करते हुए कही ये बात

'ना ग्लैमर, ना घमंड' बिलकुल आम लोगों की तरह स्कूल के बाहर बच्चे का इंतज़ार करते नज़र आए अरिजीत सिंह

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -