KGF देखने के बाद यश की मुरीद हुई कंगना...बिग बी के साथ तुलना करते हुए कही ये बात
KGF देखने के बाद यश की मुरीद हुई कंगना...बिग बी के साथ तुलना करते हुए कही ये बात
Share:

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। फिल्म ने रिलीज के बाद से दर्शकों और फैंस का दिल जीत लिया है। मूवी में साउथ सुपरस्टार यश लीड रोल में दिखाई दिए। मूवी में यश 'एंग्री यंग मैन' लुक में दिखाई दे रहे है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाने लगा है। मूवी में यश के काम को देख कर फैंस के साथ-साथ स्टार्स भी तारीफ करने में लगे हुए है। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी जुड़ गया है। कंगना ने यश की तारीफ करते हुए उनकी तुलना मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ कर दी है। 

'केजीएफ चैप्टर 2' देखने के उपरांत कंगना ने यश की तारीफ करते पोस्ट किया है- 'यश एंग्री यंग मैन हैं जो इंडिया में पिछले कुछ दशकों गायब था। उन्होंने वो शून्य भर दिया है, जिसे अमिताभ बच्चन ने 70 के दशक में छोड़ दिया था। शानदार।' कंगना का ये पोस्ट तेजी से  वायरल हो रहा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'केजीएफ चैप्टर 2' वर्ष 2018 में रिलीज की गई केजीएफ का सीक्वल है। मूवी में यश के साथ साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं। मूवी ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब फैंस को 'केजीएफ चैप्टर 3' की प्रतीक्षा रहने वाली है। 

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

रणबीर-आलिया को इनसे मिला ढेर सारे बच्चे होने का आशीर्वाद

बचपन से भगवान भक्त हैं संजय दत्त, कहा- 'वो मेरे लिए सबकुछ हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -