घरेलु विवाद के बाद युवक ने मामी को दाँतों से बेरहमी से काटा


उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिले के बड़गांव थाना अंचल के रेंगालमाल गांव में एक ऐसा हादसा हुआ जिसको सुनकर कुछ समय के लिए आपका दिमाग काम करना ही बंद कर देगा. एक भांजे ने घरेलू अनबन को लेकर अपने बड़े भाई और फिर अपनी मामी की अंगुली चबा ली. 

यह मामला  रेंगालमाल गांव में रहने वाले दो भाइयों गंगाधर भैंसा व उसके भाई लंबोदर भैंसा के बीच झगडे से शुरू हुआ था. झगड़े के बाद लम्बोदर भैंसा ने अपने भाई गंगाधर भैंसा को दांत से काट लिया और घर से दूर अपनी मामी कस्तूरी नाग के यहां घर पहुंच गया. 

जब मामी को वहां पर आये लम्बोदर की करतूत का पता चला तो उन्होंने उसको समझाने के लिए बातें  सुनाना शुरू कर दिया जिससे गुस्से में आकर लंबोदर ने अपनी मामी की भी एक ऊंगली को दांतों से चबा डाला. घायल महिला को बड़वाल अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद  जिला मुख्य चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा है. वहां पर डॉक्टर ने उनको अपनी इस उंगली को कटवाने का बोला है, क्योंकि उस उंगली की हालत बहुत ख़राब है और कुछ ही समय उंगली में इन्फेक्शन होना शुरू हो जायेगा.पुलिस ने मांमले की रिपोर्ट दर्ज करते हुए जल्द ही आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

शादी में मिला धमाकेदार गिफ्ट,खुलासे के लिए बुलाना पड़ी पुलिस

सोहराबुद्दीन केस: एक और गवाह बयान से पलटा

बलात्कार के मामलों पर खुलकर बोले नसीरुद्दीन शाह

कश्मीर के युवाओं में ज़हर भर रहा आतंकी हाफ़िज़

मुस्लिमों का अयोध्या पर कोई हक नहीं है- शंकराचार्य

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -