शादी में मिला धमाकेदार गिफ्ट,खुलासे के लिए बुलाना पड़ी पुलिस
शादी में मिला धमाकेदार गिफ्ट,खुलासे के लिए बुलाना पड़ी पुलिस
Share:

उड़ीसा के पाटनगढ़ में दो महीने पहले हुई पार्सल बम घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. आपको बता दें कि यह दुर्घटना शादी में आये एक पार्सल गिफ्ट को खोलते हुए हुई थी,जिसमे तीन लोगो की जान चली गयी थी. शुरूआती जांच में पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही थी क्योंकि यह बम कोई आम बम नहीं था बल्कि यह एक आईईडी बम था . पुलिस ने अपनी जांच में इस बम विस्फोट को आतंकी हमले से भी जोड़ कर देखा पर इसका कोई नतीजा नहीं निकल पाया.जांच हुई तो पार्सल भेजने वाले एसके शर्मा का नाम फर्जी निकला. 
 
दिन-रात की कड़ी जाँच और मेहनत के रूप में  बलांगीर क्राइम ब्रांच की टीम को इस घटना के मास्टरमाइंड का पता चला. आपको बता दें कि इस घटना को एक प्रोफेसर ने अंजाम दिया था, जिसका नाम कुंजी लाल मेहर है. पुलिस ने दोषी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी  निशानदेही के आधार पर पुलिस अब तक सात लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी हैं.   

अब बलांगीर क्राइम ब्रांच की टीम रायपुर के गंज थाना में स्थित स्काई किंग कोरियर के ऑफिस से कंपनी संचालक हरविंदर सिंह सलूजा से पूछताछ कर रहे हो क्योंकि यह पार्सल रायपुर से पाटनगढ़ स्काई किंग कोरियर के द्वारा भेजा गया था. बताया जा रहा है कि अब पुलिस अखिलेश शर्मा नाम के शख्स की तलाश में रायपुर पहुंची है.

 

अखिलेश ने आशाराम-दयाराम’ में उलझाया योगी को

आसाराम केस : जब पीड़िता से आसाराम ने कहा- ओरल सेक्स करो, मजा आएगा

रोहिंग्या मुस्लिमों की भारत में घुसपैठ की आशंका

इरफ़ान के बिना ही फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करेंगी दीपिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -