इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

Jul 02 2020 11:07 AM
इंदौर में 98 दिनों बाद फिर सड़कों पर दौड़ी मैजिक-वैन, लेकिन यात्री नहीं मिले

इंदौर: लॉकडाउन के वजह से मैजिक-वैन भी बंद थी. वहीं अब जिला प्रशासन द्वारा अनुमति देने के बाद शहर की सड़कों पर 98 दिन बाद मैजिक-वैन चलीं परंतु यात्री नहीं मिले तो दोपहर 12 बजे के बाद अधिकांश वैन चालक घर ही लौट गए. हालांकि पहले से चल रहे ऑटो रिक्शा के चालक भी इन दिनों यात्रियों की कमी से परेशान हो रहे है. 

हालांकि मंगलवार रात को कलेक्टर ने एक आदेश जारी कर मैजिक-वैन को चलाने की अनुमति दे दी थी. इसके मुताबिक इनमें केवल 5 सवारी बैठाने की अनुमति दी गई है लेकिन सड़कों पर गाड़ियां ही नहीं निकल रही हैं. एमजी रोड-राजवाड़ा जहां पर वैन की कतारें लगी रहती हैं, वहां अब कोई गाड़ी ही नहीं थी. शहर के पश्चिमी इलाके में कुछ मैजिक-वैन जरूर चलीं, लेकिन उसमें भी सवारी नहीं मिली. इसके अलावा शहर में पहले ही चल रही ऑटो में भी सवारी नहीं मिल रही हैं. लोग डर के वजह से अभी भी लोक परिवहन के साधनों में सफर करने से बच रहे है.

बता दें की मैजिक वैन एसोसिएशन के अध्यक्ष महेंद्र खरनाल के मुताबिक कुछ गाड़ियां निकली थीं, लेकिन सवारी नहीं मिलने से चालक दोपहर में ही घर लौट गए. अभी लोगों को जानकारी नहीं है कि लोक परिवहन के वाहन चालू हो गए हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिलेगी, लोग हमारे वाहनों में सवारी करने लगेंगे. उन्होंने आगे बताया कि मैजिक में तो कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वैन में केवल पांच सवारी बैठाने पर दिक्कत होगी. इसके अलावा पांच सवारी पर इनका खर्च निकालना भी मुश्किल होगा.  

आनंदीबेन पटेल ने ली मध्य प्रदेश के प्रभारी राज्यपाल की शपथ

इंदौर के इतने नए इलाकों में पहुंचा कोरोना संक्रमण, 4734 हुई संक्रमितों की संख्या

शादी समारोह में शामिल हुए 95 लोग बीमार, सामने आया चौका देने वाला खुलासा