'अनुपमां' की एक्ट्रेस फिर हुई कोरोना संक्रमित, कहा- हालत बहुत खराब है...
'अनुपमां' की एक्ट्रेस फिर हुई कोरोना संक्रमित, कहा- हालत बहुत खराब है...
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में डॉ। मोना की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री मतलब पारुल चौधरी को दोबारा कोरोना हो गया है। पारुल के साथ साथ उनकी मम्मी, पापा तथा बहन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पारुल ने अपनी हेल्थ तथा दोबारा कोरोना होने पर विस्तार से बताया है।  

पारुल ने बताया- “सच बताउं तो इससे पूर्व मुझे इतना बीमार कभी महसूस नहीं हुआ। मुझमें लक्षण थे, बॉडी पेन था, सिर दर्द था किन्तु अब मुझमें बहुत अधिक कमजोरी आ रही है तथा एनर्जी लेवल जीरो है। स्मेल और टेस्ट तो है ही नहीं तथा इन सबके साथ लूज मोशन भी हो रहे हैं तो मेरी स्थिति बेहद अधिक खराब है। किन्तु मैं होम क्वारनटीन में हूं और मेरे साथ मेरी मम्मी, पापा, बहन सब को कोरोना हो गया है। हम सब घर पर ही उपचार करवा रहे हैं तथा कुछ फ्रेंड्स हैं जो थोड़ी बहुत हेल्प कर रहे हैं।”

इससे पूर्व पारुल को सितंबर में कोरोना हुआ था तथा इस बारे में उन्होंने बताया “पहली बार जब मुझे कोरोना हुआ था तब मुझमें कोई लक्षण नहीं थे, वो तो वेब शो के शूट के लिए मैंने जांच करवाई थी तो मैं पॉजिटिव निकली, तथा पहली बार में मुझे कोई तकलीफ नहीं हुई थी किन्तु अब जब दोबारा मुझे कोरोना हुआ है तो मेरी स्थिति बेहद खराब है।” आगे पारुल ने कहा “ऐसा नहीं है क‍ि आपको कोरोना हो चुका है तो दोबारा नहीं होगा तथा जितना आप भीड़ वाले स्थान पर जायेंगे तो उतना ही रिस्क में होंगे।”

वेबसाइट पर लीक हुआ रुबीना दिलैक का नंबर तो पति अभिनव ने उठाया ये बड़ा कदम

दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान

शक्ति के सेट पर LGBTQ कम्यूनिटी ने किया रुबीना दिलैक का ग्रेंड वेलकम, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -