वेबसाइट पर लीक हुआ रुबीना दिलैक का नंबर तो पति अभिनव ने उठाया ये बड़ा कदम
वेबसाइट पर लीक हुआ रुबीना दिलैक का नंबर तो पति अभिनव ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय जोड़ी रुबीना दिलैक तथा अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 के घर में तहलका मचाने के पश्चात् अब निरंतर अपने शानदार म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ये जोड़ी हमें बिग बॉस 14 में एक साथ दिखाई दी थी। जिसके पश्चात् से ये जोड़ी अब सुर्ख़ियों में बनी हुई है। ऐसे में अब रुबीना को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। जानकारी है कि हाल ही में एक पोर्टल ने रुबीना का नंबर अपने पोर्टल पर साझा कर दिया था। 

जिसके पश्चात् अभिनेत्री को निरंतर फोन कॉल आना आरम्भ हो गए थे। ऐसे में अभिनव ने अपने फ्रेंड्स के साथ मिलकर उस पोर्टल को अब बंद करवा दिया है। इस खबर की जानकारी स्वयं अभिनव ने अपने प्रशंसक के साथ साझा की है। अभिनेता ने अपने इस विशेष ट्वीट में लिखा, "कई बड़ी अभिनेत्री के निजी नंबर को अवैध तौर पर साझा करने वाले एक पोर्टल को हमने आज बंद करवा दिया है। मेरे कई इंजीनियर फ्रेंड्स की सहायता से मैंने ये काम किया है। शुक्रिया फ्रेंड्स, इंजीनियर के साथ टक्कर लेना भारी पड़ता है।”

अभिनय शुक्ला ने कहा है कि इस बात का मुझे तब पता चला जब रुबीना को कई कॉल्स तथा मैसेज पूरे विश्व से आने लगे। अभिनेता ने आगे कहा, एक पोर्टल ने रुबीना के नंबर को साझा कर दिया था जिसके कारण उन्हें पूरी दुनिया से कॉल आ रहे थे।  इसके पश्चात् मैंने अपने फ्रेंड्स की सहायता से उस पोर्टल को 3 दिन के अंदर हमने बंद करवा दिया। अब ये पोर्टल बंद हो चूका है। किन्तु इस पोर्टल पर कुल 100 से अधिक स्टार्स के नंबर थे। 

दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान

शक्ति के सेट पर LGBTQ कम्यूनिटी ने किया रुबीना दिलैक का ग्रेंड वेलकम, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

शहनाज गिल ने फिर लूटी महफ़िल, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -