शक्ति के सेट पर LGBTQ कम्यूनिटी ने किया रुबीना दिलैक का ग्रेंड वेलकम, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
शक्ति के सेट पर LGBTQ कम्यूनिटी ने किया रुबीना दिलैक का ग्रेंड वेलकम, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक के शो 'शक्ति: अस्तिव के एहसास की' में वापसी हो गई है। शो में वो किन्नर की भूमिका में हैं। अब रुबीना ने शो के सेट से दो तस्वीरें साझा की हैं। रुबीना का शो के सेट पर बहुत जबरदस्त ढंग से स्वागत हुआ है। LGBTQ कम्यूनिटी ने उनका स्वागत किया। वही रुबीना ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा- और इस तरह से #lgbtq कम्यूनिटी के माध्यम से शो शक्ति के सेट पर मेरा स्वागत हुआ। #humbled तस्वीरों में रुबीना LGBTQ कम्यूनिटी के साथ केक काटती तथा उनसे चर्चा करती दिखाई दे रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही फोटोज में रुबीना बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। ध्यान हो सिजेन खान रुबीना के अपोजिट किरदार में हैं। सिजेन इस शो के माध्यम से टेलीविज़न में वापसी करने जा रहे हैं। शो से संबंधित प्रोमो भी रिलीज किया जा रहा है। शो को लेकर बहुत चर्चा है। बता दें कि रुबीना इस शो से पहले बिग बॉस 14 में दिखाई दी। शो में रुबीना की पर्सनालिटी बहुत मजबूती से उभर कर आई। रुबीना शो की विजेता बनीं। शो के माध्यम से रुबीना की फैन फॉलोइंग में भारी बढ़ोतरी भी हुई।

इसके साथ ही बिग बॉस से निकलने के पश्चात् रुबीना दिलैक दो म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दी। एक म्यूजिक वीडियो में वो हस्बैंड अभिनव के साथ नजर आई। नेहा कक्कड़ ने इसे गाया। इसके अतिरिक्त वो पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी। इस सांग को बहुत पसंद किया गया। गाने ट्रेंड में भी रहा।

शहनाज गिल ने फिर लूटी महफ़िल, फोटोज देख उड़े फैंस के होश

कुमकुम भाग्य की इस मशहूर अभिनेत्री ने खरीदी लग्जरी कार, निया शर्मा के साथ शेयर की ख़ुशी

हिना खान ने फैंस को जबरदस्त अंदाज में दी रमजान की मुबारकबाद, तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -