दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान
दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान
Share:

होशियारपुर: बीते कुछ समय से देश से कई तरह केस सामने आ रहे, इस बीच एक और दिल दहला देने मामला सामने आया है पंजाब से। दरअसल, पंजाब से होशियारपुर में एक पोते ने अपनी 85 वर्षीय दादी की हत्या कर लाश को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने सिर्फ 10 घंटे के भीतर ही इस केस को सुलझा लिया तथा नाबालिग अपराधी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि नाबालिग की आयु सिर्फ 16 वर्षीय है तथा उसने टेलीविज़न सीरियल देखकर वारदात को अंजाम दिया। 

वही यह घटना पंजाब के होशियारपुर के पास गांव बस्सी काले खान में हुई। नाबालिग अपराधी ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब वो घर पर अकेला था तथा उसके माता-पिता कुछ खरीदारी करने मार्केट गए हुए थे। वहीं पीड़ित का कहना है कि तकरीबन साढ़े तीन माह से उनकी मां की दाहिनी टांग की हड्डी टूटी हुई है, जिसके कारण वो बेड पर ही लेटी रहती हैं। 

इस केस पर अपराधी के पिता का कहना है कि 12 अप्रैल को उनकी शादी की सालगिरह थी तथा वो अपनी बीवी के साथ दोपहर लगभग 2 बजे स्कूटर पर खरीदारी के लिए हरियाणा गए थे तथा जब वह वापस गांव को आ रहे थे तो मार्ग में उसके बेटे ने कॉल किया तथा कहा कि शीघ्र ही घर आ जाओ कुछ लोगों ने हमारे घर पर हमला कर दिया है। जब हम अपने एक पड़ोसी के साथ घर के मेन गेट पर पहुंचे तो वो बंद था। फिर हम लोग घर के छोटे गेट से गए तथा भीतर देखा कि उनकी मां के कमरे में और बेड में आग लगी हुई है तथा दूसरे कमरे में उनका बेटा बेड पर लेटा हुआ है जहां पर कपड़े बिखरे पड़े थे तथा बच्चे के हाथ पैर दुपट्टे से बंधे हुए हैं।  इसके पश्चात् उन्होंने बच्चे के हाथ पैर खोले तथा केस की खबर पुलिस को दी।

प्लेबैक सिंगर की बेटी के साथ हुआ दुष्कर्म, पादरी समेत 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अंकल बनकर किया 8 वर्षीय मासूम का बलात्कार, इस तरह हुआ गिरफ्तार

शर्मनाक: 8 वर्ष की मासूम के साथ युवक ने की ऐसी हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -