आराध्य मान ने की निक्की तंबोली की तारीफ़, बोले- उनसे बेहतर शायद ही कोई को-स्टार हो...
आराध्य मान ने की निक्की तंबोली की तारीफ़, बोले- उनसे बेहतर शायद ही कोई को-स्टार हो...
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कलाकार आराध्य मान ने इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर के साथ 'तेरा हूं ना' में स्क्रीन स्पेस साझा किया है तथा अब वो बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट निक्की तंबोली के साथ अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'बर्थडे पारी' में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। अब तो प्रशंसक भी इस जोड़ी को ऑनस्क्रीन साथ देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। को-स्टार निक्की तंबोली के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछे जाने पर आराध्य ने बताया, निक्की बहुत ही जबरदस्त को-स्टार हैं। उनके साथ काम करना बहुत शानदार है। 

उन्होंने आगे कहा, मुझे उनके साथ इस सांग की शूटिंग करते हुए बेहद मजा आया। ऐसा लग रहा था कि मानो हम काम नहीं बल्कि वास्तव में पार्टी कर रहे थे। निक्की तंबोली से अच्छा शायद ही कोई को-स्टार हो सकता है, तथा मुझे भरोसा है की प्रशंसकों को इस बर्थडे एंथम में हमारी केमिस्ट्री बहुत पसंद आएगी।

आराध्य ने कहा, "मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि बर्थडे पार्टी सॉन्ग यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इसे रिलीज हुए एक दिन भी नहीं हुआ तथा फैंस के दिलों में यह अपना स्थान बना रहा है। प्रातः उठते ही यह देखना सच में सुकून भरा है। मैं बहुत खुश हूं। बर्थडे पार्टी सॉन्ग में आराध्य मान तथा निक्की तंबोली मुख्य किरदार में हैं। इस सांग को मीत ब्रोस ने कंपोज किया है, तो वहीं इसे कोरियोग्राफ किया है मुदस्सर खान ने। इसका निर्माण समीर जुनैदी की ट्रांस मीडिया फिल्म्स ने किया है। बता दें कि निक्की तंबोली ने बिग बॉस 14 के घर पर अपना लम्बी जर्नी तय की थी। 

सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ के ट्रेलर रिलीज होते ही मची भारी भगदड़, फैंस ने किया ये हाल

आईटीबीपी के जवानों ने 17 हजार फीट की ऊंचाई पर मनाई होली, वायरल हुआ वीडियो

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने खरीदी ऐसी कार की देखकर छूटे फैंस के पसीने, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -