सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ के ट्रेलर रिलीज होते ही मची भारी भगदड़, फैंस ने किया ये हाल
सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ के ट्रेलर रिलीज होते ही मची भारी भगदड़, फैंस ने किया ये हाल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के सुपरस्टार से नेता बने पवन कल्याण की मूवी ‘वकील साब’ के ट्रेलर के रिलीज के चलते विशाखापत्तनम के संगम शरथ थिएटर में उनके प्रशंसकों की बड़ी भीड़ उमड़ी। इस मध्य थियेटर में भगदड़ मच गई, जिससे थियेटर का कांच तक टूट गया। यह ट्रेलर 29 मार्च की शाम 4 बजे के लगभग तेलुगु प्रदेशों के कुछ ही सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। अभिनेता के प्रशंसक तथा फॉलोअर्स दोपहर 2 बजे तक थिएटर पहुंच गए एवं फिल्म की रिलीज होने पर वहां पूजा अर्चना की तथा उनकी फोटो पर नारियल चढ़ाया।

इसी के चलते थियेटर में भगदड़ मच गई, जिससे थियेटर का कांच टूट गया तथा उस पर कुछ व्यक्ति गिर भी पड़े, किन्तु उसके पश्चात् भी प्रशंसक नहीं रुके तथा ट्रेलर देखने के लिए भीतर चले गए। फिल्म मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर होली पर लॉन्च करने का निर्णय किया था तथा अभिनेता के फैंस ने इस मौके का जश्न मनाने का निर्णय किया। बता दें कि पवन कल्याण दो वर्ष के ब्रेक के पश्चात् अपनी फिल्म वकील साब के साथ वापसी कर रहे हैं, जो अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म ‘पिंक’ का तेलुगु रीमेक है।

वही वकील साब के साथ काफी लंबे वक़्त के पश्चात् पवन कल्याण की वापसी बड़े पर्दे पर हो रही, जिस पर उनके प्रशंसकों की ये प्रतिक्रिया देखने को मिली। यह मूवी बीते वर्ष रिलीज होने वाली थी, किन्तु कोरोना संकट के चलते इसे इस वर्ष रिलीज किया गया। इस मूवी को वेणु श्रीराम ने निर्देशित किया है तथा दिल राजू एवं बोनी कपूर ने बनाई है। फिल्म में पवन कल्याण, अंजलि, निवेथा थॉमस, अनन्या तथा प्रकाश राज जैसे स्टार्स मुख्य किरदारों में हैं। पवन कल्याण ने 1999 में ‘अक्कदा अम्माई इक्कादा अब्बाई’ के साथ अपने अभिनय का आरम्भ किया था।

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने खरीदी ऐसी कार की देखकर छूटे फैंस के पसीने, जानिए क्या है खास

बॉलीवुड सेलेब्स ने बहुत ही अनोखे अंदाज में मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

गर्लफ्रेंड संग राहुल वैद्य ने मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -