साउथ सुपरस्टार प्रभास ने खरीदी ऐसी कार की देखकर छूटे फैंस के पसीने, जानिए क्या है खास
साउथ सुपरस्टार प्रभास ने खरीदी ऐसी कार की देखकर छूटे फैंस के पसीने, जानिए क्या है खास
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के अभिनेता प्रभास के प्रशंसकों की सूचि दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। भारतीय फिल्म पर प्रभास ने अपनी एक गहरी छाप छोड़ी है। आज प्रभास को सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत ही नहीं भारत के प्रत्येक कोने के लोग प्यार करते हैं। प्रभास ने अपने अभिनय के दम पर ये विशेष स्थान पाया है। इन दिनों प्रभास अपनी नई गाड़ी की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। दक्षिण फिल्म के पश्चात् बॉलीवुड में भी सुपरस्टार प्रभास ने अपनी विशेष पहचान बना ली है। प्रभास की मूवीज की कमाई भी शानदार होती है। यही वजह है कि अपनी कमाई के दम पर अभिनेता ने एक गाड़ी खरीदी है, जिसके दाम जानकर फैंस के होश उड़ जाएंगे।

बाहुबली फेम प्रभास ये बात बता चुके हैं कि उनका सपना है कि वो कभी लैम्बॉर्गिनी की सपोर्ट्स कार क्रय करें। अब फाइनली अभिनेता का ये सपना पूरा हो गया है। जी हां खबर के मुताबिक प्रभास ने अपने पिता के बर्थडे पर लैम्बॉर्गिनी एवैंटडोर कार खरीदी है। आपको बता दें कि प्रभास ने जो गाड़ी क्रय की है उसका दाम 6 करोड़ है। 

वही प्रभास की इस महंगी कार के बारे में प्रशंसकों को भी बहुत ख़ुशी हैं। ऐसे में अब प्रभास के प्रशंसक उनकी कार की कई तस्वीरें तथा वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। प्रभास की गाड़ी की सड़क पर दौड़ते का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसकों को कहना है कि जो वीडियो सामने आया है वह प्रभास की गाड़ी का ही है। कृति शीघ्र ही प्रभास के साथ दिखाई देने वाली हैं। ऐसे में कृति ने कहा है कि पहली बार जब मैं प्रभास से मिली तो मुझे लगा कि वह बहुत शर्मीले हैं किन्तु वक़्त के साथ बातों का सिलसिला आरम्भ हुआ तो फिर थमा ही नहीं। 

बॉलीवुड सेलेब्स ने बहुत ही अनोखे अंदाज में मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

गर्लफ्रेंड संग राहुल वैद्य ने मनाया होली का जश्न, तस्वीरें वायरल

उत्तर प्रदेश में इस तरह से मनाया गया होली का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -