आईटीबीपी के जवानों ने 17 हजार फीट की ऊंचाई पर मनाई होली, वायरल हुआ वीडियो
आईटीबीपी के जवानों ने 17 हजार फीट की ऊंचाई पर मनाई होली, वायरल हुआ वीडियो
Share:

नई दिल्ली: भारत-तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों ने सोमवार को करीब 17 हजार फीट ऊंचाई पर रंगों का त्योहार मनाया। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जवान गलवान घाटी के पास स्थित लद्दाख में रंगों का त्योहार मना रहे हैं।

आईटीबीपी के जवानों ने आईटीबीपी के ऑफिशियल ट्विटर प्रोफाइल के इस शेयर किए गए वीडियो से ऑनलाइन कई दिलों को जीत लिया। वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ जवान डांस कर दिन का आनंद ले रहे हैं। वीडियो लद्दाख में 17,000 फीट की ऊंचाई पर शूट किया गया है। वीडियो आपको मुस्कुराते हुए छोड़ देगा। आईटीबीपी के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक कैप्शन लिखा है"17,000 फीट, लद्दाख। #Holi। कैसे जोश लड़कों है। बहुत बहुत बहुत अधिक! आईटीबीपी के सैनिक #Holi2021 मना रहे हैं। क्लिप में जवान गजबन पाणी ले चाली गीत पर नाच रहे थे जबकि उस ऊंचाई पर अत्यधिक मौसम की मिसाल हवा की गरजने की स्पष्ट आवाज थी।

 

 

वैसे, क्लिप 3,100 से अधिक विचारों और कई प्रतिक्रियाओं जुटाने है। लोगों को क्लिप प्यार कर रहे है और सराहना टिप्पणी टिप्पणी के साथ टिप्पणी अनुभाग बाढ़ आ गई। कुछ ने जवानों को होली की शुभकामनाएं दीं, वहीं दूसरे लोग उस ऊंचाई पर सैनिकों के 'जोश' की तारीफ करना बंद नहीं कर सके।

SBI समेत इन बैंकों के ग्राहक हो जाए सावधान, वरना करना पड़ सकता है परेशानी का सामना

स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- "बंगाल में अब गुंडाराज नहीं चलेगा..."

दिल्ली में कोरोना से मचा हाहाकार, एक ही दिन में बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -