'सुशांत-दिशा मामले में आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट हो, सच सामने आ जाएगा..', भाजपा MLA की मांग
'सुशांत-दिशा मामले में आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट हो, सच सामने आ जाएगा..', भाजपा MLA की मांग
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत का मुद्दा आज महाराष्ट्र विधानसभा में गूंजा। भाजपा MLA नितेश राणे और शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के MLA भरत गोगावले ने महाराष्ट्र विधानसभा में सुशांत राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत का मुद्दा उठाया और जांच की मांग की। इसके बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ। नितेश राणे ने तो आदित्य ठाकरे का नार्को टेस्ट करने तक की मांग कर डाली। 

नितेश राणे ने कहा कि सांसद राहुल शेवाले ने लोकसभा में दावा किया है कि जो A।U नाम का व्यक्ति है, वह आदित्य ठाकरे ही हैं। उसने रिया चक्रवर्ती को 45 बार फोन किए, हम पहले दिन से कह रहे हैं कि सुशांत सिंह और दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे का हाथ है। बिहार पुलिस ने भी अपने जांच में आदित्य ठाकरे का नाम लिया है, अदालत में भी इस संबंध में मेंशन हुआ था कि सीएम (उद्धव ठाकरे) का बेटा (आदित्य) इस मामले में शामिल था। इतना सब होने के बाद भी सच बाहर नहीं आया। जैसे श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के बाद आफताब का नार्को करने के बाद सच्चाई बाहर आई, वैसे ही दिशा सालयान और सुशांत मौत मामले के बाद आदित्य की भी नार्को टेस्ट किया जाना चाहिए। A फॉर आफताब, A फॉर आदित्य ठाकरे की असलियत बाहर आ जाएगी।

भाजपा MLA नितेश राणे ने प्रदेश के पूर्व मंत्री की कथित भूमिका के लिए दिशा सालियान की मौत के मामले में पुनः जांच की मांग की। राणे ने कहा कि मुंबई पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मगर, पहले की सरकार में कई सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका जाहिर की जा रही है। इसलिए हम इस मामले को पुनः खोलने की मांग करते हैं।

पीएम मोदी के मित्र फिर बनने जा रहे इजरायल के प्रधानमंत्री, अरब देशों में मची खलबली

रूस से युद्ध के बीच अमेरिका पहुंचे जेलेंस्की, बाइडेन बोले- यूक्रेन अकेला नहीं पड़ेगा, साथ है US

चीन मुद्दे पर संसद में विपक्ष का हंगामा, किरेन रिजिजू ने 2005 का जिक्र कर कांग्रेस को दिखाया आइना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -