नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य नारायण
नेहा कक्कड़ के साथ अपने रिश्ते पर बोले आदित्य नारायण
Share:

टीवी के जाने माने स्टार आदित्य नारायण अपने अपने अफेयर्स के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. वहीं पिछले दिनों इंडियन आइडल शो में सिंगर नेहा कक्कड़ संग उनके रिलेशन और शादी की खबरों ने दोनों सेलेब्स को जबरदस्त पॉपुलैरिटी दिलाई थी. फैंस के लिए यह बहुत बड़ा सरप्राइज था. फिलहाल बाद में पता चला कि उनका अफेयर और शादी महज एक नाटक था. अब एक इंटरव्यू में आदित्य ने अपने रिलेशनश‍िप स्टेटस पर चर्चा की है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में आदित्य ने नेहा कक्कड़ संग रिलेशन को लेकर काफी कुछ बताया. वहीं सबसे पहले तो उन्होंने लॉकडाउन पर बातें की. आदित्य ने कहा कि देश में जो कुछ भी अभी हो रहा है वो देख कर दुख होता है. उन्होंने उम्मीद जताई कि कोरोना वायरस जल्द खत्म हो जाएगा और सब कुछ पहले जैसे ही ठीक हो जा सकता है . 

इसके साथ ही आदित्य ने हाल में अपने नए वीडियो सॉन्ग को रिलीज किया है.वहीं  इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि इस वीडियो से वे जितना पैसा कमाएंगे, वह पीएम केअर्स फंड में डोनेट किया जाएगा. वहीं नेहा कक्कड़ संग काम करने पर आदित्य ने काफी सारी बातें की. उन्होंने कहा- 'यह जो वीडियो अभी रिलीज हुआ है उसमें नेहा कक्कड़ को इसलिए नहीं लिया गया क्योंकि वह एक सोलो सॉन्ग है और नेहा उस तरह के वीडियोज में काम नहीं करती जिसमें वे गाना नहीं गा रही हैं. और दूसरी बात कि मैं अभी नेहा को अफॉर्ड नहीं कर सकता क्योंकि वे अभी देश की टॉप मोस्ट सिंगर्स में शुमार हैं. 

परन्तु हां, जब मेरा चैनल अच्छा करने लगेगा तक मैं नेहा को अपने काम में लूंगा और मुझे पता है वो भी मेरे काम का हिस्सा बनकर बहुत खुश होगी.' वहीं आदित्य से जब नेहा कक्कड़ संग रिलेशन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे दोनों किसी ना किसी शो में आपस में टकरा ही जाते हैं. जिस भी शो में दोनों साथ काम करते हैं वह सफल होता है. वे दोनों म्यूजिक इंडस्ट्री के शाहरुख खान-काजोल हैं. वहीं सिर्फ इतना ही नहीं आदित्य ने यह भी कहा कि उनका ऑन-स्क्रीन रोमांस आगे भी जारी रहेगा, कम से कम उनकी तरफ से. वहीं अब आदित्य ने भले ही नेहा के लिए अपनी फीलिंग्स का साफ-साफ जवाब नहीं दिया लेकिन उन्होंने इशारों में काफी कुछ कह दिया है.

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी है गांधी का रोल करने वाले पहले भारतीय

टीवी की अदाकारा का सवाल, कौन सा इंडियन एक्टर है बेस्ट किसर?

बच्चों का फेवरेट कार्टून कैरेक्टर छोटा भीम जल्द आएगा दूरदर्शन पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -